मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकएलेक्सा इनबिल्ट के साथ Sony की 32 inch Smart TV ने मार्केट...

एलेक्सा इनबिल्ट के साथ Sony की 32 inch Smart TV ने मार्केट में मचाई धूम , मात्र 2084 रूपए में खरीदें

Date:

Related stories

Sony ने लॉन्च किए 43 से लेकर 85 इंच तक के Smart TV, कीमत 1 लाख से लेकर 7 लाख तक, खासियत हैरान कर...

Sony Smart TV: टेक बाजार की मशहूर कंपनी Sony अपने उम्दा फीचर के लिए जानी जाती है। बात चाहें कैमरे की हो या स्मार्ट टीवी की ये टेक कंपनी हमेशा अव्वल ही रहती है। इसके अपकमिंग मॉडल को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं जिससे की बाजार में कौतूहल का माहौल रहता है।

Sony 32 inch Smart TV: देश और दुनिया की जानी मानी कंपनी सोनी अपने जबरदस्त फीचर्स से एक बार फिर से अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी सौगात लेकर आयी है। इस स्मार्ट टीवी में एक साथ कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। जो कि, इसे पहले से ज्यादा स्मार्ट बनाते हैं। इस 32 इंच की टीवी को एलेक्सा से कंट्रोल किया जा सकता है। इसके साथ ही इस टीवी में OTT प्लेटफार्म  भी दिया गया है। चलिए आपको इस खास टीवी के फीचर्स दिखाते हैं।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY Z FOLD 4 और SAMSUNG Z FLIP 4 को फ्री में पाने का है बेहतरीन मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Sony 32 inch Smart TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐपDTH चैनल के साथ-साथ प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार जैसे कई OTT प्लेटफार्म
साउंड20 वॉट का साउंड 
स्क्रीन3840×2160 की रिजॉल्यूशन और 178 डिग्री
कीमत24,990 रुपए

Sony 32 inch Smart TV को सस्ते में खरीदें

Sony 32 inch के इस Smart TV को आप ऑन लाइन भी खरीद सकते हैं। SONY Bravia 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Google TV Google TV  (KD – 32W820K) को flipkart पर 28 फीसदी के ऑफर के बाद आपको 349990 रूपए की ये टीवी 24999 रूपए में मिलेगी। इसके साथ ही Kotak Bank Credit Cards and Credit से पैमेंट करके आप 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं वहीं,  Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट भी पा सकते हैं। वहीं, आप 2,084 रूपए की भी EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें: नींद से लेकर धड़कनों तक का ध्यान रखने वाली ONEPLUS NORD SMART WATCH को सस्ते में खरीदनें का मौका, यहां से उठाएं लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories