शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकTecno Phantom V Fold के आते ही क्या अटक गई Samsung Galaxy...

Tecno Phantom V Fold के आते ही क्या अटक गई Samsung Galaxy Z Fold 4 फोन की सांस? कम कीमत से उड़ाई दुश्मनों की धज्जियां

Date:

Related stories

Vivo, Samsung और Tecno में से किसका Foldable Phone है ज्यादा दमदार, जानें कैसे हैं फीचर्स और क्या है कीमत?

लोगों में फोल्डेबल फोन के प्रति काफी रुझान देखने को मिल रहा है। ऐसे में टेक निर्माता कंपनियां भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रही हैं। कुछ कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर काम कर रही हैं और जल्दी हा अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली हैं। इस लिस्ट में गूगल का फोल्डेबल स्मार्टफोन भी शामिल है।

Samsung और OPPO को क्या मात दे पाएगा Tecno Phantom V Fold फोल्डेबल स्मार्टफोन? इन फीचर्स से उड़ाएगा गर्दा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है और इसे Tecno Phantom V Fold के नाम से मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। आने वाली 12 अप्रैल को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Tecno Phantom V Fold: Tecno के मोस्ट अवेटेड फोल्डेबल स्मार्टफोन Tecno Phantom V Fold को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को 77,777 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इसके लुक को लेकर यूजर्स के बीच लंबे समय से चर्चा हो रही थी। Tecno का भारतीय मार्केट में ये पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है। यही कारण है कि यूजर्स इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फोन को 4nm MediaTek Dimensity 9000+ 5G जैसे दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। लॉन्च होते ही ये Samsung Galaxy Z Fold 4 जैसे जबरदस्त फोन को टक्कर दे रहा है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Tecno Phantom V Fold के फीचर्स

फीचर्स ecno Phantom V Fold
स्क्रीन 7.85 इंच का अल्ट्रा फ्लैट फोल्डेबल स्क्रीन
सेकेंडरी डिस्प्ले 6.42 इंच
प्रोसेसर 4nm MediaTek Dimensity 9000+ 5G
रैम/स्टोरेज 12GB LPDDR5X रैम और 512GB UFS 3.1
कैमरा 50MP,13 मेगापिक्सल, 32MP,16MP का सेल्फी कैमरा
बैटरी 5000mAh की बैटरी
चार्जर 45W के फास्ट चार्जिंग
बैटरी चार्ज 15 मिनट में इस फोन की 40 प्रतिशत बैटरी चार्ज
सेल 12 अप्रैल

Tecno Phantom V Fold स्मार्टफोन में क्या है खास? 

इस फोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें जबरदस्त कैमरा, प्रोसेसर और बैटरी लाइफ दी गई है जो कि इसे सबसे अलग बनाती है। इसमें एक बहुत ही जबरदस्त लुक दिया गया है। Tecno Phantom V Fold स्मार्टफोन भारत का सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन है। इस फोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। आप इसे 256 जीबी स्टोरेज और दूसरा 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज के साथ खरीद सकते है। इस फोन की सेल 12 अप्रैल से आप अमेजन से कर सकते हैं। ये एक 5G फोन है जो कि दो सिम के साथ आता है।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories