शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकखत्म हुआ इंतजार, Apple Watch जैसी Fire Boltt Gladiator Plus Smartwatch ने...

खत्म हुआ इंतजार, Apple Watch जैसी Fire Boltt Gladiator Plus Smartwatch ने जबरदस्त स्पेक्स के साथ मारी एंट्री

Date:

Related stories

Fire Boltt Gladiator Plus: स्मार्टवॉच सेगमेंट में फायर बोल्ट एक बड़ा नाम बन चुका है। इंडियन बाजार में कंपनी ने एक से बढ़कर एक स्मार्टवॉच लॉन्च की है। अगर आप नई स्मार्टवॉच लेनी की सोच रहे हैं तो फायर बोल्ट की इस धाकड़ वॉच (Fire Boltt Gladiator Plus) पर एक बार नजर डाल सकते हैं। इसमें काफी जानदार खूबियां दी गई हैं। दावा किया जा रहा है कि इस वॉच का डिजाइन और लुक देखकर आपको ऐपल वॉच की याद आ जाएगी। जानिए क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Fire-Boltt Gladiator Plus Specifications

फायर बोल्ट की इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। इसमें 410x 502 पिक्सल का स्क्रीन रेज्योलूशन मिलता है। इसमें 60hz की रिफ्रेश रेट के साथ 600 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। कंपनी ने ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ सिंक कॉलिंग हिस्ट्री फीचर भी दिया है। इसमें क्विक डॉयल पैड और वॉच के जरिए ही कॉल की जा सकती है।

इस वॉच में बिल्ट इन स्पीकर, माइक, वॉय असिसटेंस फीचर दिया है। वॉच में क्राउन बटन भी दिया गया है। इसके हेल्थ फीचर की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, एसपीओ2, स्लीप ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन और महिलाओं की सेहत ट्रैक करने वाला एक फीचर भी दिया गया है। इस डिवाइस में 115 से अधिक सपोर्ट्स मोड और वेदर अपडेट, कैलकुलैटर, म्युजिक, कैमरा और सोशल मीडिया नोटिफिकेशन के साथ इनबिल्ट गेम्स भी दी गई है।

Fire-Boltt Gladiator Plus Price

कंपनी ने इसके सिलिकॉन और नॉयलोन स्ट्रैप वाली वॉच की कीमत 2999 रुपये रखी है। वहीं, मेटल स्ट्रैप वाली वॉच का दाम 3499 रुपये है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन से खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories