शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकगर्मियों में ठंडी-ठंडी हवा देगा ये Mini AC, चिलचिलाती गर्मी में आएगी...

गर्मियों में ठंडी-ठंडी हवा देगा ये Mini AC, चिलचिलाती गर्मी में आएगी तसल्ली वाली नींद

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक...

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता।

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास...

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Amazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो को मिनटो में करेगा तैयार

Amazon Sale: सुबह-सुबह की जल्दबाजी में हम और आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो समय के अभाव में बिना नास्ता किए ही जल्दी से अपने घरों से निकल जाते हैं। हमे लगता है कि कास कुछ ऐसा मिल जाता जिससे कि हमें इस समस्या से निजात मिल जाता और हमारे नास्ते का प्रबंध हो जाता।

Mini AC: गर्मियों का मौसम अपनी चरम पर पहुंच चुका है। इस तपती गर्मी में सभी लोग पसीने से बेहाल हो रहे हैं। चिलचिलाती धूप में लोगों को घर से बाहर निकलने से पहले सोचना पड़ रहा है। ऐसे में कई लोगों को बाहर अपनी जॉब पर या किसी काम किए जाने के लिए बाहर निकलना ही पड़ता है। अपनी पर्सनल कार से ट्रेवल करने कि तुलना में पब्लिक ट्रांसपोर्ट जैसे बस वगैरह से ट्रेवल करना ज्यादा भारी पड़ जाता है। ऐसे में आज हम आपको इस चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए एक ऐसा डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपको बिल्कुल भी नहीं आएगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

मिनी पोर्टेबल AC

चिलचिलाती धूप में ठंडक का एहसास कराने वाला यह डिवाइस और कोई नहीं बल्कि एक मिनी पोर्टेबल फैन और कूलर है। जो गर्मियों में आपको कूल-कूल बने रहने में मदद करेगा। इसे आप अपने साथ कहीं पर भी सफर में ले जा सकते हैं। इन्हें बैग में कैरी करना सबसे आसान होता है और इनकी कीमत भी आपके बजट में समा जाती है। इन Mini Fans से आपको बढ़िया एयर फ्लो मिलता है, जिससे गर्मी में सुकून मिल सकता है। इन्हें कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह अन्य फैन की तुलना में सेफ भी है। यह यूएसबी सपोर्टेड फैन है। इसका डिजाइन भी बढ़िया है।

मात्र 496 रुपए की कीमत

वैसे तो रुद्रा टेक मिनी फैन की कीमत 1499 है लेकिन इस पर 66 % का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसकी वजह से आप इस मिनी पोर्टेबल फैन को सिर्फ 496 रुपए में मिल रहा है। यह एक हैंड मिनी पोर्टेबल रिचार्जेबल फैन है जो इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आपको मात्र 496 रुपए मिल रहा है। इसमें आपको कई कलर ऑप्शन मिलते हैं इसका डिजाइन भी काफी यूनिक है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories