मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकIPL 2023 को मुफ्त में दिखाने का इस फोन ने उठाया बीड़ा,...

IPL 2023 को मुफ्त में दिखाने का इस फोन ने उठाया बीड़ा, यूजर्स को करना होगा बस ये छोटा सा काम

Date:

Related stories

US Open 2023: रूसी खिलाड़ी मेदवेदेव को हराकर जोकोविच ने जीता यूएस ओपन 2023 चैंपियनशिप का खिताब

US Open 2023: नोवाक जोकोविच खेल की दुनिया के वो सूरमा हैं जिनका नाम हर टेनिस प्रेमी के जुबान पर रहता है। जोकोविच को लेकर कहा जाता है कि इनके खेल के सामने विपक्षियों का टिक पाना बेहद मुश्किल है।

E-Passport: अब विदेशों का सफर करना होगा आसान, कई एडवांस फीचर के साथ ई-पासपोर्ट को जल्द मिल सकती है मंजूरी

E-Passport: देश के बाहर जाने वालों के लिए सबसे जरूरी अगर कोई डाक्यूमेंट है तो वो है पासपोर्ट। इसे लोग बेहद ध्यान के साथ रखते हैं ताकि ये गायब ना हो जाए या फिर किसी अन्य तरह का नुकसान ना हो जाए। पर आने वाले दिनों में इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

IPL 2023: आप को क्रिकेट में काफी रुचि तो यह खबर आपके लिए काम है। दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत 31 मार्च 2023 से होनी है। ऐसे में ज्यादातर लोग इस क्रिकेट लीग को देखना काफी पसंद करते हैं और जिन लोगों के पास टीवी नहीं है या वो लोग जो ट्रेवल करते हुए आईपीएल देखना चाहते हैं तो इसके लिए उन्हें हॉटस्टार डिजनी प्लस जैसे ऐप का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। लेकिन क्या आपको पता है कि आप आईपीएल 2023 को फ्री में भी देख सकते हैं, तो आइये जानते हैं कैसे?  

ये भी पढ़ें: Asus को टक्कर देने आया Lenovo ThinkBook Plus Gen 3, Dual Screen के साथ मिलते हैं यह खास फीचर्स

इस तरह से देख सकते हैं IPL 2023 को बिल्कुल ही फ्री में

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के प्रसारण को लेकर रिलायंस जियो ने बताया है कि जियो सिनेमा ऐप पर लोग और क्रिकेट प्रेमियों को बिल्कुल फ्री में देख सकेंगे लेकिन ऐसा तभी संभव है जब आपके पास जियो फोन होगा। क्योंकि कंपनी इस फोन में जियो सिनेमा ऐप का सपोर्ट देती है। आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में कुल 74 मैच खेले जाने हैं। इन सभी मैच को आप जियो फोन में जियो सिनेमा ऐप के जरिए आईपीएल 2023 के सभी मैच फ्री ही नहीं बल्कि अलग-अलग एंगल से भी देख सकेंगे।

इन भाषाओं में भी देख सकेंगे IPL 2023 के सभी मैच

इसके अलावा आप अपने जियो फोन में आईपीएल 2023 के सभी मैच का आनंद 12 अलग-अलग हिंदी, इंग्लिश, तेलुगू, तमिल,  मराठी, गुजराती, भोजपुरी और बंगाली जैसी भाषा में देख सकेंगे। इसके साथ ही मोबाइल पर आ रहे मैच की सभी जानकारियां भी चुनी हुई भाषा में देख पाएंगे। आप IPL डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप में देखना पसंद करते हैं तो आपको इसके लिए कम से कम 299 रुपये का सब्सक्रिप्शन का प्लान लेना पड़ेगा और इसके अलावा आप इसका सुपर और प्रीमियम एनुअल प्लान भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories