Home टेक क्या Titan की इस कॉलिंग Smart watch ने लॉन्च होते ही बढ़ा...

क्या Titan की इस कॉलिंग Smart watch ने लॉन्च होते ही बढ़ा दी Apple और Samsung की टेंशन? फीचर्स कर देंगे घायल

0
304

Titan Talk smart watch: भारत की जानी मानी घड़ी कंपनी Titan ने अपनी Talk smart watch को मार्केट में पेश कर दिया है। इस घड़ी के लॉन्च होते ही। यूजर्स इसके फीचर्स को लेकर चर्चा करने लगे हैं।क्योंकि ऐसा पहली बार हो रहा जब Titan ने अपनी कॉलिंग smart watch को मार्केट में पेश कर दिया है। इस स्मार्ट वॉच में ऐसे कई सारे फीचर्स हैं जो कि, यंग यूथ को काफी पसंद आने वाले हैं। चलिए आपको बताते हैं इस स्मार्ट वॉच के खास फीचर्स जिन्हें जानकर आप तुरंत ही इसे खरीद लेंगे। इसका मुकाबला Apple और Samsung  से है।

ये भी पढ़ेः BBC की PM Modi पर बनी Documentry INDIA: The Modi Question से भारत से ब्रिटेन तक मचा घमासान, विदेश मंत्रालय ने जारी किया वक्तव्य

Titan Talk smart watch के फीचर्स

डिस्प्ले 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले
मोड्स  100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स
ट्रेक डेली रूटिन, फिटनेस, स्टेप काउंट्स, डेली एक्टिविटी 
खास फीचर प्री-इंस्टॉल्ड वॉच फेस
हेल्थ फीचर SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन), ब्लड प्रेशर, स्लिप, महिलाओं की हेल्थ
स्मार्ट वॉच वॉच में वेदर इंफॉर्मेशन और स्पोर्ट्स ट्रैकर्स, कैमरा कंट्रोल, वॉइस रिकॉर्डर, कैल्कुलेटर, एक्टिविटी ट्रैकर, कंपेनियन नाइन टू डाइन ऑवर 
बैटरी लाइफ 5 दिन
नोटिफिकेशन  फाइंडर, अलार्म क्लॉक, स्मार्टवॉच, टाइमर 
कीमत 8,995 रुपये
खासियत महिला/ पुरूष दोनों के लिए

Titan Talk smart watch की खासियत

Titan Talk smart watch से आप कॉल से लेकर म्यूजिक और तमाम तरह के नोटिफिकेश पा सकते हैं। इस घड़ी का इस्तेमाल लड़के और लड़की दोनों ही कर सकते हैं। ये घड़ी आपको नींद से लेकर दिल और दिमाग दोनों की जानकारी देगी। इसके साथ ही इसमें महिलाओं की हेल्थ के लिए खास फीचर दिया गया है। इस घड़ी का मुकाबला सैमसंग और एप्पल सहित तमाम स्मार्ट वॉच के साथ है।

ये भी पढ़ेः PM Narendra Modi को ब्रिटिश सांसद ने कहा ‘विश्व का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति’, डॉक्यूमेंट्री विवाद को शांत करना है ब्रिटेन की मंशा !

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।