मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकTop 5 Upcoming Smartphones: अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लोगों का दिल जीत...

Top 5 Upcoming Smartphones: अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लोगों का दिल जीत सकेंगे सैमसंग और Oppo के ये मॉडल, जानें डिटेल

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

क्या Samsung Galaxy S24 Series अपने तूफानी फीचर्स से मार्केट पर करेगी राज?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की फेमस स्मार्टफोन...

Top 5 Upcoming Smartphones: भारत समेत विश्व के अनेक हिस्सों में टेक संबंधी अपकरण को लेकर खूब बदलाव देखने व सुनने को मिलते हैं। लोगों के लिए सबसे दुविधा का काम होता है कि वो इन उपकरणों को खरीदते वक्त किसे खरीदे और किसे छोड़ दे। इसी क्रम में टेक बाजार के महत्वपूर्ण प्रोडक्ट मोबाइल फोन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो बहुत जल्द सैमसंग, वन प्लस, ओप्पो और एप्पल के अलग-अलग अपकमिंग मॉडल्स बाजार में नजर आ सकते हैं। इन मॉडल्स के फीचर्स कसे लेकर अन्य सभी स्पेसिफिकेशन अपग्रेडेड हो सकते हैं और अपने पुराने मॉडल्स को खरीदारी के मामले में पछाड़ सकते हैं।

OnePlus का शानदार फोल्डेबल फोन

वन प्लस ने अपने एक इवेंट के दौरान इस फोल्डेबल फोन का जिक्र किया था। हालाकि इस संबंध में सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं। खबरों की माने तो इस फोल्डेबल स्मार्टफोन का नाम “OnePlus Open” हो सकता है। कहा जा रहा है कि वन प्लस का ये मॉडल टेक बाजार में आने के साथ ही अन्य फोल्डेबल स्मार्टफोन को टक्कर देगा। वहीं इसके फीचर्स को लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नही आई है। ऐसे में हम उस संबंध में चर्चा नहीं कर सकते।

Samsung के शानदार मॉडल Galaxy S23 FE को लेकर हो रही चर्चा

बता दें कि सैमसंग के शानदार मॉडल स्मार्टफोन Galaxy S23 सीरीज को इस साल के शुरुआत में ही लॉन्च किया गया था। कंपनी ने अपने इस सीरीज में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए जिसमें Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra जैसे मॉडल थे। अब खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने एक और मॉडल Galaxy S23 FE को अपग्रेडेड फीचर के साथ बाजार में उतार सकती है।

Oppo के किफायती मॉडल K11x को लाने की तैयारी

ओप्पो को मॉडल अपने शानदार कैमरा फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। इसके कैमरा को लेकर खूब क्रेज देखने को मिलता है। खबरों की माने तो अब Oppo अपने एक और किफायती स्मार्टफोन Oppo K11x को जल्द ही टेक बाजार में ला सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन अपग्रेड होने के बाद खरीदारों को जमकर अपनी ओर आकर्षित करेगा।

iPhone 15 Ultra में मिल सकते हैं शानदार अपग्रेडेड फीचर्स

iPhone 15 सीरीज को लेकर खूब कयासबाजी चलती है। इसके लॉन्चिंग को लेकर लंंबे समय से खबरे बन रही हैं। खबरों की माने तो बहुत जल्द एप्पल का ये मॉडल शानदार फीचर से लैस होकर ग्राहकों का दिल जीत सकता है। कहा जा रहा है कि इसके कैमरा और बैटरी पहले से कहीं बेहतर देखने को मिल सकते हैं।

चीनी कंपनी Xiaomi ला सकती है फोल्डेबल फोन

Xiaomi को लेकर कहा जाता है कि इसके स्मार्टफोन बेहतर क्वालिटी के होते हैं और साथ ही इनके फीचर्स शानदार होते हैं। खबर है कि Xiaomi भी अब फोल्डेबल स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में है। Xiaomi के Mix Fold 3 फोल्डेबल फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन गैलेक्सी Z फोल्ड 5 को टक्कर दे सकता है। ऐसे में उम्मीद है कि टेक बाजार का कंपटिशन एक बार फिर बढ़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories