सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकएक क्लिक में थिएटरों की छुट्टी करने आ गया TOSHIBA 55 inch...

एक क्लिक में थिएटरों की छुट्टी करने आ गया TOSHIBA 55 inch UHD 4K Smart TV!, मात्र 1625 रूपए में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

TOSHIBA 55 inch UHD 4K Smart TV: देश में इन दिनों स्मार्ट टीवी को लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटेड रहते हैं। यही कारण है कि, उन्हें जब भी स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका मिलता है तो उसे वो तुरंत ही खरीद लेते हैं। अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको TOSHIBA C350LP 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV पर मिल रहे जबरदस्त टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। इस टीवी में आपको थिएटर जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। इस टीवी पर flipkart 29 फीसदी की ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप इस टीवी को 54990 रूपए की जगह 38990 रूपए में घर ला सकते हैं।

TOSHIBA 55 inch UHD 4K Smart TV को सस्ते में खरीदें

किसी भी कंपनी के  Debit/Credit Card से पेमेंट करके आप तुरंत ही 1000 रूपए का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके साथ ही  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आपको तुरंत ही 5 फीसदी की छूट भी मिल जाएगी। वहीं आप 1625 रूपए की भी EMI भी बनवा सकते हैं । इसके लिए आपको ब्याज देना पडे़गा।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

TOSHIBA C350LP 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप  Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग Google TV
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
बॉक्स LED TV: 1N, Remote : 1N, Manual:1N, Table Stand: 2N, Wall Mount:1N, Warranty Card: 1N, Batteries: 2N
साउंड
Standard, Theater, Sports, Music, Speech, Late night
ऑडियो
Dolby Atmos, Dolby Audio, WMA, WMV, MP4, FLAC, MP2, MP3
स्मार्ट ऐप
Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar, Youtube, Zee5, Sony Liv, ErosNow, JioCinema, Voot, SunNxt, YuppTV, MX Player TV, Hungama, ALTBalaji, ShemarooMe
ऑपरेट Android, iOS

TOSHIBA 55 inch UHD 4K Smart TV में आपको थिएटर वाले फीचर्स मिल रहे हैं। अगर आप आप किसी अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आप इस TOSHIBA C350LP 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV को घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories