शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकमात्र 5222 रुपए में कैसे खरीदें 55 Inch की UHD Mi 5X...

मात्र 5222 रुपए में कैसे खरीदें 55 Inch की UHD Mi 5X Smart TV? खुलते ही घर को बना देगा सिनेमाघर!

Date:

Related stories

UHD Mi 5X 55 Inch Smart TV: अगर आप कोई धांसू स्मार्ट टीवी खरीदने का विचार बना रहे हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट से UHD Mi 5X 55 Inch Smart TV को जबरदस्त ऑफर पर खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर MI की इस 55 इंच टीवी पर जबरदस्त छूट दी जा रही है। जिसके बाद इसकी कीमत वास्तविक कीमत से काफी कम हो जाती है। आइए जानते हैं इस 55 Inch की UHD Mi 5X Smart TV के क्या फीचर्स हैं? इसकी वास्तविक कीमत क्या है और इसे कितनी छूट पर कैसे खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Tecno, Infinix जैसी कई बड़ी कंपनियों को मात देने आ गया Lava का Yuva 2 Pro स्मार्टफोन, फीचर्स देखते ही हो जाएगी मोहब्बत

क्या है कीमत

बता दें कि इस 55 Inch की UHD Mi 5X Smart TV की कीमत 69999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इस LED TV पर 32 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 46999 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर पर इस स्मार्ट टीवी को खरीदते हैं तो आप 20400 रुपए का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं। इस तरह इसकी कीमत मात्र 26599 रुपए रह जाती है लेकिन बता दें कि एक्सचेंज करने के लिए कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्मार्ट टीवी को EMI पर भी खरीद सकते हैं इसके लिए आपकी शुरुआती मासिक EMI कीमत मात्र 5222 रुपए है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

क्या हैं फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इस स्मार्ट टीवी में एंड्रॉयड यानी गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट दिया जा रहा है। यह एक अल्ट्रा एचडी टीवी है। इसमें 3840 x 2160 पिक्सल्स का कैमरा दिया जा रहा है। इसमें 40 वॉट का साउंड आउटपुट मिल रहा है और इसका रिफ्रेश रेट 60 Hz है। इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार और यूट्यूब आदि सपोर्ट करते हैं।

Brand MI
Model UHD Mi 5X 55 Inch Smart TV
Series 5X
Sound Output 40 W
Refresh Rate 60 Hz
Display 55 Inch Ultra HD 4K
Resolution 3840 x 2160 Pixels
Operating System Android (Google Assistant and Chromecast in Built)
Supported Apps Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube
WiFi Type Dual Band
View Angle 178 Degree

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories