गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकUpcoming Smartphone 2023: फरवरी में लॉन्च होने वाले हैं Samsung, OnePlus और...

Upcoming Smartphone 2023: फरवरी में लॉन्च होने वाले हैं Samsung, OnePlus और Vivo के ये धमाकेदार स्मार्टफोन, जानिए क्या होगा इनमें खास?

Date:

Related stories

Upcoming Smartphone February 2023: आने वाले फरवरी माह 2023 में कई जैसे वनप्लस, सैमसंग और वीवो जैसी कंपनियां अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली हैं। ऐसे में अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको तीन लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपके लिए हो सकते हैं खास। तो देखते हैं इन आने वाले स्मार्टफोन में क्या हो सकता है खास और क्या मिलेंगे इन स्मार्टफोन में खास फीचर्स।

ये भी पढ़ें: MICROSOFT इस दिन कर देगी WINDOW 10 बंद, जानें आपके सिस्टम में कब तक करेगी सपोर्ट

Samsung Galaxy S23 5G

Samsung अपने Galaxy S23 5G स्मार्टफोन को 1 फरवरी को लॉन्च करेगी। इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.8 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ में 50MP वाला तीन कैमरे का सेटअप भी देखने को मिल सकता है। इसमें कंपनी पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दे सकती है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। जो कि 45W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Vivo X90

पिछले साल नवंबर महीने में Vivo ने अपने X90 स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया था। इसके बाद अब यह स्मार्टफोन भारत में फरवरी के मिड में लॉन्च हो सकता है। उम्मीद है कि, इसमें मीडियाटेक कंपनी का 9200 प्रोसेसर कंपनी की तरफ से दिया जा सकता है। वहीं इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें 4810MAH की बैटरी देखने को मिल सकती है। जो कि 120W चार्जिंग कैपेसिटी के साथ आएगी।

OnePlus 11

7 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाले OnePlus के 11 स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप डिवाइस होने के साथ एक मंहगा स्मार्टफोन भी हो सकता है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो यह Snapdragon 8 Gen 2 SOC के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट की AMOLED डिस्प्ले आने की उम्मीद है। यह स्मार्ट पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है।

ये भी पढ़ें: इन ELECTRIC कारों की रेंज आपको खरीदने पर कर देगी मजबूर, खासियत देख चौंक जाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories