रविवार, मई 19, 2024
होमटेकVivo V27 Pro के लॉन्च होते ही क्या थम जाएंगी Samsung Galaxy...

Vivo V27 Pro के लॉन्च होते ही क्या थम जाएंगी Samsung Galaxy और Realme की धड़कने? फीचर्स देख झूम उठीं लड़कियां

Date:

Related stories

Vivo V27e 5G ने लॉन्च होते ही बजा दी OPPO बैंड? आप इस खास फीचर पर हो जाएंगे फिदा

Vivo V27e 5G एक बेहद खास स्मार्ट फोन है । इस फोन के खास फीचर्स को देखने के बाद आप इसे तुरंत ही खरीद लेंगे।

Vivo V27 Pro:चीनी कंपनी वीवो बहुत जल्द अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी सौगात लेकर आ रही है। वीवो बहुत जल्द Vivo V27 Series से देश ही नहीं बल्कि दुनिया में तहलका मचाने वाली है। इस सीरिज का यूजर्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें Vivo कंपनी अपने एक से बढ़कर एक फोन को लॉन्च करती रहती है। भारत में भी Vivo के कम कीमत पर काफी किफायती स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाते हैं। ऐसे में सभी को Vivo V27 Series का बेसब्री से इंतजार है। इस फोन का मुकाबला Samsung Galaxy और Realme जैसे फोन्स से है।

Vivo V27 Series इस दिन होगी रिलीज

वीवो की इस सीरिज में Vivo V27, Vivo V27 Pro और Vivo V27e जैसे स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगा। लेकिन इस सीरिज का सबसे महंगा फोन Vivo V27 Pro होगा। इसके साथ ही इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलने वाले हैं। इस फोन की कीमत 40 हजार के आस-पास होगी। इसके साथ ही Vivo V27 Series को 1 मार्च 2023 को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें, इस फोन का मुकाबला Samsung Galaxy S21 FE और Realme GT Neo 3 जैसे स्मार्टफोन्स से होने वाला है।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

Vivo V27 Pro के फीचर्स

डिस्प्ले 6.78 इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले 
सेंसर  360Hz टच सैंपलिंग रेट और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
कलर Magic Blue और Noble Black 
कैमरा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लैंस, वीडियो कॉल के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 8200 SoC प्रोसेसर
रेम/स्टोरेज 12GB LPDDR5 RAM और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज 
बैटरी 4600mAh की बैटरी 
नेटवर्क 5G कनेक्टिविटी
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड
कीमत 40 हजार

Vivo V27 Pro स्मार्टफोन में क्या है खास?

Vivo V27 Pro स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 SoC का प्रोसेसर दिया गया है। जो कि, इसे बेहद खास बनाता है। आपको बता दें, Vivo V27 Series को 1 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। यूजर्स इस सीरिज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आपने अभी तक कोई अच्छा स्मार्टफोन नहीं खरीदा है तो आप इसे एक अच्छे विकल्प के तौर पर खरीद सकते हैं। इस सीरिज के सभी स्मार्टफोन काफी जबरदस्त हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories