बुधवार, अप्रैल 17, 2024
होमटेकVivo V29 Pro स्मार्टफोन में मिलेगी 12GB रैम, 50MP का सेल्फी कैमरा...

Vivo V29 Pro स्मार्टफोन में मिलेगी 12GB रैम, 50MP का सेल्फी कैमरा चुरा लेगा लड़कियों का दिल!

Date:

Related stories

Vivo V29 Pro: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपने कमाल के कैमरे फीचर्स की वजह से मशहूर वीवो कंपनी इन दिनों काफी छाई हुई है। दरअसल वीवो अपने नए स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में बनी हुई है। Vivo V29 सीरीज में काफी गजब की खूबियां दी जाएंगी। इंडियन मार्केट में इस सीरीज का काफी जोरशोर से इंतजार किया जा रहा है। इस सीरीज में Vivo V29, Vivo V29 Pro और Vivo V29 Lite वेरिएंट आ सकते हैं। वीवो ने अपनी नई सीरीज को लेकर कुछ जानकारियों की आधिकारिक पुष्टि की है।

Vivo V29 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V29 Pro फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें 1080 x 2400 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया जाएगा। साथ ही फोन में OLED कर्व्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इस डिवाइस में 120hz की रिफ्रेश रेट दी जाएगी। इसके साथ ही इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ बाजार में आएगा।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

Vivo V29 Pro की संभावित खासियत

बताया जा रहा है कि इस फोन के साइड में चारों तरफ काफी पतले बैजल्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट मिल सकती है। ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगा। 5000mah की बैटरी और 66W का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा।

फीचर्स Vivo V29 Pro
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा 64 MP + 8 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा50MP

Vivo V29 Pro का कैमरा मॉड्यूल

इसके कैमरे मॉड्यूल की बात करें तो इसके रियर पैनल में 64 MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, फोन के आगे की तरफ 50MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। कहा जा रहा है कि इस फोन को 7 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत को लेकर खबरें है कि इसे 43990 रुपये में मार्केट में उतारा जाएगा। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories