बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकधूम-धड़ाका करने जल्द आ रहा है Vivo V29 स्मार्टफोन, 32MP के फ्रंट...

धूम-धड़ाका करने जल्द आ रहा है Vivo V29 स्मार्टफोन, 32MP के फ्रंट कैमरे से जमकर खींच सकते हैं सेल्फी

Date:

Related stories

Vivo V29: चाइनीज मोबाइल कंपनी वीवो जल्द ही अपनी नई फोन सीरीज (Vivo V29) को लाने वाली है। वीवो इसके लिए काफी जोर-शोर से तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि वीवो की इस सीरीज का मुकाबला ओप्पो और रियलमी की नए स्मार्टफोन से होगा। बताया जा रहा है कि वीवो की इस नई सीरीज में तीन मॉडल पेश किए जा सकते हैं। इसमें V29, V29 Pro V29 Lite शामिल है। इस फोन के फीचर्स की जानकारी कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट की गई है। ऐसे में जानिए इसमें क्या खूबियां हो सकती हैं।

Vivo V29 के संभावित स्पेक्स

वीवो के Vivo V29 फोन के लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, इसमें Qualcomm Snapdragon 778G Plus चिपसेट दी जाएगी। इसमें 6.67 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इस डिवाइस में 1080 x 2400 पिक्सल रेज्योलूशन के साथ पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फोन में 120hz की रिफ्रेश रेट मिलेगी। इसकी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें 5000mah की बैटरी और 80W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इसमें एंड्रॉइड 13 ओएस का सपोर्ट मिल सकता है।

फीचर्सVivo V29
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G Plus
स्क्रीन6.67 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा64 MP + 8 MP + 2 MP
सेल्फी कैमरा32MP

Vivo V29 की इतनी हो सकती है कीमत

वीवो के इस फोन में 64MP का मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। यूजर्स को इस फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस डिवाइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन को जुलाई के मिड में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, इसकी कीमत 25000 रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि, अभी तक वीवो की तरफ से इस बारे में कुछ भी आफिशियल नहीं कहा गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories