शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकक्या Samsung और Apple को मुसीबत में डालने आ रही Xiaomi 13T...

क्या Samsung और Apple को मुसीबत में डालने आ रही Xiaomi 13T Series? कैमरा देख उछल पड़ी लड़कियां

Date:

Related stories

Xiaomi 13T Series:चीनी कंपनी शाओमी दुनियाभर में अपने जबरदस्त फीचर्स और लुक के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, शाओमी का जब भी कोई नया फोन लॉन्च होता है तो यूजर्स उसे तुरंत ही खरीद लेते हैं। इसके साथ ही शाओमी के पुराने फोन्स को भी काफी पसंद किया जाता है। अगर आप भी शाओमी के किसी अपकमिंग फोन का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको शाओमी की अपकमिंग सीरिज Xiaomi 13T Series के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे बहुत जल्द मार्केट में शानदार मॉडल के साथ उतारा जाएगा। खबरों की मानें तो इसका मुकाबला Samsung और Apple से जैसे बड़े फोन्स से है।

ये भी पढ़ें: Swara और Fahad की शादी की पार्टी से पहले मचा घमासान, छात्र नेता की चेतावनी- ‘टुकड़े टुकड़े गैंग को AMU में घुसने नहीं देंगे’

Xiaomi 13T Series जल्द होगी लॉन्च

Xiaomi 13T Series Xiaomi 12T Pro को Redmi K50 Extreme Edition के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर देखा जा रहा है। जिसमें 200MP का कैमरा दिया जा रहा है। शाओमी 26 फरवरी को MWC 2023 की इवेंट के दौरान इस सीरिज की जानकारी दे सकती है। Digital Chat Station की तरफ ये जानकारी दी गई है। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि,  Xiaomi 12S सीरीज को नहीं उतारा जाएगा।

MWC 2023 इवेंट में होंगे कई खुलासे

भारत में  Xiaomi 12S Ultra स्मार्टफोन फोन पिछले ही साल लॉन्च किया गया है। आपको बता दें, 26 फरवरी को शाओमी अपनी खुद की बहुत बड़ी MWC 2023 इवेंट करने जा रही है। जिसमें  Xiaomi 13, Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi 13 Lite जैसे फोन्स को लॉन्च किया जाएगा। इस बीच खबर है कि, Xiaomi 13 Ultra को इस दौरान लॉन्च नहीं किया जाएगा। इस इवेंट में शाओमी अपने अपकमिंग स्मार्ट फोन और उनकी सीरिज के बारे में बताएगी।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories