शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकXiaomi Mix Fold 3 फोल्डेबल फोन की लॉन्चिग डेट का हुआ एलान,...

Xiaomi Mix Fold 3 फोल्डेबल फोन की लॉन्चिग डेट का हुआ एलान, Samsung और OPPO से होगा महा-मुकाबला!

Date:

Related stories

Xiaomi Mix Fold 3:चीनी कंपनी शाओमी के मोस्ट अवेटेड फोल्डेबल स्मार्टफोन Xiaomi Mix Fold 3 फोन का बेसब्री से यूजर्स को इंतजार है। जिस तरह से फोल्डेबल फोन को लेकर युवाओं का क्रेज बढ़ता जा रहा है। उसे देखते हुए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने में लगी हुई हैं। अभी हालहि में samsung galaxy z fold 5 लॉन्च हुआ है और वनपल्स भी oneplus one नाम से अपना फोल्डेबल फोन लेकर आ रहा है। इस बीच शाओमी ने भी बड़ी घोषणा करते हुए Xiaomi Mix Fold 3 की लॉन्चिग डेट का एलान करते ट्विट किया जिसमें बताया गया है कि, इस फोन को चीन में 14 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट को ऑफिशियल वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

Xiaomi Mix Fold 3 फोन के संभावित फीचर्स

फीचरXiaomi Mix Fold 3
चार्जर120W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग
बैटरी4,800mAh की बैटरी
प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट 
कैमरा2X या 3X ऑप्टिकल जूम, 10x तक जूम
डिस्पले6.5-inch cover screen/ 8.02-inch primary display
स्क्रीनfull-HD+ (2400 x 1080 pixels)

Xiaomi Mix Fold 3 की लॉन्चिग पर कंपनी के CEO ने किया ट्विट

कंपनी के सीईओ Lei Jun ने इसकी घोषणा करते हुए इसका एक फोटो भी जारी किया है। जिसमें इस फोन की पहली झलक के साथ कैमरा लुक साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस फोन का मुकाबला सैमसंग और ओप्पो के फोन्स से है। फिलहाल इस फोन के फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories