रविवार, मई 5, 2024
होमUncategorizedफिल्मों में ही नहीं बल्कि वॉच के लिए भी बादशाह हैं शाहरुख,...

फिल्मों में ही नहीं बल्कि वॉच के लिए भी बादशाह हैं शाहरुख, इस Audemars Piguet घड़ी की कीमत जानकर होश खो बैठेंगे आप

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Audemars Piguet: शाहरुख खान भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वे अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान तो हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस समय सिर्फ वो ही नहीं उनकी घड़ी भी काफी चर्चा में बनी हुई है। इतना ही नहीं लोग इसके मीम्स बनाकर शेयर भी कर रहे हैं। लोगों को उनकी घड़ी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुकता है। बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको शाहरुख खान की इस घड़ी से जुड़ी कई जानकारियां देने जा रहे हैं।

किस कार्यक्रम से यह घड़ी हुई वायरल

बता दें कि शाहरुख खान हाल ही में आयोजित की गई इंटरनेशनल लीग टी 20 की ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा रहे थे। जहां उन्होंने Audemars Piguet की घड़ी पहनी थी। इसके अलावा वे कई और अहम कार्यक्रमों में यह घड़ी पहने नजर आए थे। यह घड़ी हर आउटफिट के साथ अच्छी लगती है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY F23 5G स्मार्टफोन पर मिल रही 10000 रुपये की छूट, तुरंत उठायें ऑफर का लाभ

क्या है इसकी कीमत

अगर खबरों की मानें तो इस घड़ी की शुरुआती कीमत 4.75 करोड़ रुपए है। इस घड़ी को अगस्त 2022 में लॉन्च किया गया था।

क्या हैं इसके फीचर्स

अगर इस घड़ी के फीचर्स की बात करें ते बता दें कि ये वॉच ब्लू सिरेमिक केस, ग्लेयरप्रूफ्ड सक्वायर क्रिस्टल, स्क्रू लॉक क्राउन है। इस घड़ी का लुक काफी शानदार है और ये घड़ी बहुत ही कम लोगों के पास देखने को मिलती है। यह इस घड़ी का आकार 41 मिमी लंबाई व चौड़ाई है। इसकी मोटाई 9.9 मिमी है।

ट्विटर पर छाई है यह घड़ी

बता दें कि यह घड़ी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। लोग इसपे एक से एक मीम्स बना कर शेयर कर रहे हैं। ये मीम्स कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर छाए हुए हैं।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें कि शाहरुख दुनिया के चौथे सबसे अमीर अभिनेता हैं। वो 4 साल बाद फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रॉकेट्री और ब्रह्मास्त्र में कैमियो किया था।

ये भी पढ़ें: BMW ने धांसू इंजन और माइलेज के साथ लॉन्च की जबरदस्त कार, कीमत और खासियत दोनों चौंका देंगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories