शुक्रवार, मई 3, 2024
होमUncategorizedAllahabad News:बम धमाके से दहला इलाहाबाद यूनिवर्सिटी, एक छात्र गंभीर रूप से...

Allahabad News:बम धमाके से दहला इलाहाबाद यूनिवर्सिटी, एक छात्र गंभीर रूप से घायल- जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Allahabad News:प्रयागराज के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बम धमाका होने से पूरे इलाके में  अफरातफरी मच गई। आपको बता दें कि मामला यू.पी के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी का है। जहां पीसी हॉस्टल के कमरा नंबर 68 में एक जोरदार बम धमाका हुआ। खबरों के अनुसार एक छात्र के कमरे में यह बम फटा है। जानकारी के मुताबिक छात्र अपने कमरे में बम बना रहा था और धमाका हो गया। वहीं एक अन्य छात्र भी इस बम धमाके में घायल हो गया है। मामला सामने आते ही पुलिस ने तुरंत छात्रों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। माना जा रहा है कि छात्र के हाथ में ही बम फट गया जिससे उसका एक हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि प्रभात यादव नाम का छात्र अपने कमरे में बम बना रहा था। बम बनाते वक्त ही एक जोरदार धमाका हुआ, आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गयी। धमाका इतना जोरदार था कि किसी को समझ नही आया की क्या हुआ। वहीं आरोप है कि प्रभात यादव नाम का छात्र होस्टल में अवैध तरीके से रह रहा था। आनन फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने तुरंत घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं दूसरे छात्र का इलाज चल रहा है।

पुलिस की जांच में क्या सामने आया

मामले में सहायक पुलिस आयुक्त राजेश कुमार यादव ना बताया कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एम.ए(MA) का छात्र प्रभात यादव पीसी हॉस्टल में रहता है। बुधवार शाम वह बम बना रहा था। तभी कमरे में विस्फोट होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस घटना में एक और छात्र को भी मामूली चोट आई है। हालांकि यह कहना मुश्किल है कि छात्र बम क्यो बना रहा था। क्या इसके पीछे कोई साजिश है। वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर प्रभात यादव के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कहा जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories