रविवार, मई 5, 2024
होमUncategorizedHaryanvi Gana: 'चूंदड़ी' गाने में सपना का दिलकश अंदाज देख दिल हारे...

Haryanvi Gana: ‘चूंदड़ी’ गाने में सपना का दिलकश अंदाज देख दिल हारे लोग, मीनाक्षी पांचाल की आवाज का चला जादू

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Gana: सपना चौधरी अपने डांस मूव्स से गदर मचाना खूब जानती है और यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। न सिर्फ पुराने गाने बल्कि नए गाने पर भी सपना का अंदाज दिलकश होता है और वह हर गाने से लाइमलाइट बटोर लेती हैं। इस बीच एक बार फिर सपना ट्रेंड में आ गई है क्योंकि इस बार वह अपने नए गाने ‘चुंदड़ी’ में अलग अंदाज से कहर बरपाती हुई नजर आ रही है। इस न्यू रिलीज सॉन्ग में सपना का दिलकश अंदाज देखने लायक है और वह खूब तारीफें बटोर रही है। लहंगा चोली पहनकर सपना अपनी अदाओं से लोगों को हैरान करने में कामयाब रही।

दिलकश अंदाज में नजर आई सपना

‘चुंदड़ी’ गाने में सपना चौधरी पैरों में पायल, कानों में झुमके और गले में हार पहनी हुई नजर आ रही है। सिल्वर ज्वेलरी में सपना का यह राजस्थानी लुक काबिले तारीफ है और वह मीनाक्षी पांचाल के गाने पर एक बार फिर ठुमके लगाकर लोगों को दीवाना बनाने में कामयाब हुई है। वह जिस तरह एनर्जेटिक डांस मूव्स को दिखा रही है उसे देख फैंस के दिलों में घंटियां बजना तो लाजमी है। यही वजह है कि इस वीडियो को लोग ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं और यह ट्रेंड में है।

यहां देखें Video:-

मीनाक्षी पांचाल की आवाज में छाई सपना

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो टी-सीरीज हरियाणवी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसे कुछ ही घंटे में करीब 5000 व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी के फैंस के लिए ‘चुंदड़ी’ गाना वाकई किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस गाने में सपना के अपोजिट अपरिचित तोमर नजर आ रहे हैं तो इसे मीनाक्षी पांचाल ने अपनी आवाज दी है।मीनाक्षी के गाने पर सपना हर बार धूम मचा देती है और एक बार फिर वह लाइमलाइट में आ गई है। ‘चुंदड़ी’ गाने में सपना चौधरी का अंदाज और उनके डांस मूव्स किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories