शुक्रवार, मई 17, 2024
होमUncategorizediPhone 15 series में आने वाला ये खास फीचर क्या रचेगा इतिहास?...

iPhone 15 series में आने वाला ये खास फीचर क्या रचेगा इतिहास? देखें लीक डिटेल

Date:

Related stories

iPhone 15 series:  दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल हर साल अपनी बेहद शानदार सीरिज को पेश करती है। जिनके मॉ़डल महंगे होने के बाद भी लोग खूब खरीदते हैं। ऐसे में बहुत जल्द एप्पल अपनी iPhone 15 series को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरिज की खासियत ये है कि, इसमें काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जिसके कारण इस सीरिज में आने वाले फोन्स की कीमत बढ़ सकती है।

iPhone 15 series में मिल सकती हैं ये खासियत

खबरों की मानें तो इस सीरिज में Thunderbolt USB-C port मिल सकती है।  लॉन्च से पहले लीक खबरों की मानें तो 15, iPhone 15 Plus और iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल्स में USB-C connector और  PCB board मिलने का दावा किया जा रहा है। जो कि, यूजर्स को काफी एक्साइटेड कर सकता है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि, इस सीरिज के फोन्स में फास्ट चार्जर मिल सकता है। जिससे इस सीरिज में  35W Wired Charging की Speeds  USB Type-C Port से तेज हो सकती है। वहीं टाइटेनियम की बॉडी मिलने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

iPhone 15 series कब हो सकती है लॉन्च

फिलहाल कंपनी की तरफ से इस सीरि्ज के फीचर्स ,कीमत, लॉन्चिग और लुक को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक खबरों में दावा किया जा रहा है कि, इस सीरिज में यूजर्स को बहुत नया और हाईटेक मिल सकता है, जो अभी तक एप्पल की सीरिज में देखने को नहीं मिला है। खबरों की मानें तो एप्पल की ये नई सीरिज अगले महीने सितंबर में लॉन्च हो सकती है।

iPhone 15 series के संभावित फीचर्स

फीचर SAMSUNG Galaxy S23 5G
रोम 8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 10MP + 12MP | 12MP Front Camera
बैटरी 3900 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor
सिम Dual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories