रविवार, मई 5, 2024
होमUncategorizedIPL 2024, GT vs PBKS: आज मुल्लांपुर कौन करेगा फ़तह? जानें पिच...

IPL 2024, GT vs PBKS: आज मुल्लांपुर कौन करेगा फ़तह? जानें पिच रिपोर्ट, आँकड़े और ड्रिम-11 की संभावित टीमें

Date:

Related stories

IPL 2024, GT vs PBKS: आईपीएल में लगभग आधे मुक़ाबले हो चुके हैं। इसी बीच पंजाब किंग्स के होम ग्राउंड पर मुल्लांपुर में आज डबलहेडर का दूसरा मुक़ाबला पंजाब और गुजरात के बीच खेला जायेगा। दिन का पहला मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 3.30 बजे से इडेन गार्डन्स में खेला जायेगा।

गुजरात के पास टॉप-2 में जाने का मौका

गुजरात टाइटंस इस सीजन में कुछ खास करतब नहीं दिखा पाई है और टीम का पॉइंट्स टेबल में 8वां पोजीशन है। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन स्कोरर कप्तान शुबमन गिल हैं जिन्होंने 7 मैचों में 263 रन बनाए हैं। वहीं, सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी मोहित शर्मा हैं, मोहित अबतक 8 विकेट लेने में सफल हुए हैं।

पंजाब को कप्तान सैम करन और शशांक से ज्यादा उम्मीदें

पंजाब की टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में 9वें पोजिशन पर है और आज के मैच में कुछ बेहतर करने का प्रयाश कर सकती है। टीम के कप्तान सैम करन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं वहीं बैटिंग में शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा से टीम को ज्यादा उम्मीदें होंगी।

PBKS vs GT: पिच रिपोर्ट

मेजबान पंजाब किंग्स का होम ग्राउंड महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम में हुए चार मैचों में पिच का प्रदर्शन अलग-अलग रूप देखने को मिला है। आज के मुकाबले में पिच का रुख थोड़ा स्लो रह सकता है, जिससे 170 के आस-पास रन बनने की उम्मीद है।

PBKS vs GT: आमने- सामने की रिपोर्ट

अबतक हुए PBKS vs GT मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। हालांकि नई पिच मुल्लांपुर में दोनों के बीच यह दूसरा मुकाबला होगा।

कुल मैच4
PBKS जीती2
GT जीती2

PBKS की संभावित प्लेयिंग 11

रिले रोसौव, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

GT की संभावित प्लेयिंग 11

शुभमन गिल (कप्तान), मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, साई किशोर, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन

ड्रीम11 टीम के लिए फेंटसी

यहां PBKS vs MI ड्रीम-11 के लिए दाे फेंटसी टीमें हैं। इसके आधार पर आप आज के मैच के लिए विचार कर सकते हैं:

ड्रीम11 के लिए टीम 1

ड्रीम11 के लिए टीम 2

यहां दी गईं टीमें अनुमान के आधार पर बनाए गए हैं, कृपया अपनी तरफ से इसे जाँच लें। आपको बता दें, पीबीकेएस और जीटी (PBKS vs GT) के बीच मैच 21 अप्रैल को आज शाम 7.30 बजे पंजाब किंग्स के होम ग्राउंड मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इसे आप जियो सिनेमा ऐप या टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भी देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories