शनिवार, मई 18, 2024
होमUncategorizedOMG! इतने सारे फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy Z Fold...

OMG! इतने सारे फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन, Xiaomi और OPPO की क्या निकलेगी हवा?

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Z Fold 5: दक्षिण कोरिया की बड़े कंपनी बनकर उभर रही Samsung  अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के साथ-साथ तमाम तरह के इलेक्ट्रिक गैजेट्स को लॉन्च करती रहती है। यही कारण है कि यूजर्स सैमसंग के नए और पुराने दोनों ही फोन्स को खूब पसंद करते हैं। सैमसंग बहुत जल्द Samsung Galaxy Z Fold 5 फोल्ड फोन को पेश करने जा रहा है। इस फोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सैमसंग के इस धाकड़ फोन में कई सारे जबरदस्त फीचर्स तो मिल ही रहे हैं, इसके साथ ही जबरदस्त स्क्रीन भी मिल रही है। इस फोन को 12 जुलाई 2023 को मार्केट में पेश किया जा सकता है। फोन की लॉन्चिग को लेकर हालाकि कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इस फोन के सभी फीचर्स सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 6000 से कम कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन, स्टोरेज और बैटरी को देख खरीदने का करेगा मन

Samsung Galaxy Z Fold 5 के फीचर्स

फीचर्स Samsung Galaxy Z Fold 5
फर्स्ट डिस्प्ले 6.2इंच का कवर डिस्प्ले
सेकेंड डिस्प्ले अनफोल्ड करने पर 7.6 इंच का डिस्प्ले
डिस्प्ले पैनल AMOLED पैनल
सेफ्टी  फीचर Gorilla Glass Victus 2
दमदार प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2
कॉम्पिटिशन Xiaomi, Vivo और OPPO
संभावित कीमत 159999

Samsung Galaxy Z Fold 5 में क्या होगा खास?

सैमसंग के इस फोन को प्रीमियम रेंज में उतारा जाएगा। इस फोन में Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलने जा रहा है। जिसे काफी दमदार बताया जा रहा है। इस फोन में खास बात ये है कि इसकी  स्क्रीन पुराने मॉडल की तुलना में बड़ी होगी।सैमसंग के इस फोन में 12GB LPDDR5 RAM और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलने की पूरी उम्मीद सजताई जा रही है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिससे 8K की वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। Samsung Galaxy Z Fold 5  के लगभग सभी फीचर्स सामने आ चुके हैं। अब 12 जुलाई 2023 को इस फोन की लॉन्चिग का यूजर्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Volkswagen की 7 सीटर Tayron SUV के लॉन्च होते ही आएगी सुनामी, इन खतरनाक फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories