elon 1

Elon Musk: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद उसने कई बड़े बदलाव किए हैं। जिसमें ट्विटर कर्मचारियों की बड़ी संख्या में छटनी के बाद भी कई बड़े बदलाव शामिल हैं। इसी कड़ी में ट्विटर के कर्मचारियों को रात के 2:30 बजे एक मेल भेजा है। यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी एलन मस्क ऐसा कई बार कर चुके हैं।

रात 2:30 बजे जारी किया फरमान

एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को 2022 में खरीदा था। जिसके बाद आए दिन वह ट्विटर में बड़े बदलाव करते रहते हैं। जिसकी जानकारी वह कभी ट्विटर से तो कभी ईमेल के जरिए देते हैं। वही एक बार फिर ट्विटर में कई बड़े बदलाव करने जा रहे हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने कर्मचारियों को रात के 2:30 बजे मेल करके दी। इससे पहले भी एलन मस्क ने ट्विटर के करीब तीन चौथाई से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी कर चुके हैं।

Also Read: Navratri: अगर चाहिए तरक्की तो नवरात्रि खत्म होने से पहले घर ले लाएं ये चीज!

मेल में कही ये बात

दरअसल प्लेटफाॅर्मर के प्रबंध संपादक शिफर ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि, एलन मस्क को वर्क फ्रॉम होम नापसंद है। इससे पहले भी इसके विरोध में वे कई फरमान जारी कर चुके हैं। वही फॉर्च्यून मैगजीन की एक रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर के सीईओ ने ट्विटर के रिमोट वर्किंग पॉलिसी के बारे में जानकारी दी है। एलन मस्क ने रात के 2:30 बजे मेल भेजकर कहा कि, ऑफिस ऑप्शनल नहीं है और आगे यह भी कहा कि फ्रांसिस्को का ऑफिस आधा से ज्यादा खाली है।

ट्विटर खरीदने के बाद किए कई बड़े बदलाव

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने 2022 में ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा था। जिसके बाद उन्होंने ट्विटर में कई सारे बदलाव किए हैं। जिसमें ट्विटर के एक तिहाई कर्मचारियों को निकाला जाना शामिल है। इसके अलावा ब्लू टिक वेरिफिकेशन के लिए अब लोगों को चार्ज देना होगा बिजनेस वाले गोल्ड बैज के लिए एलोन मस्क से 1000 रुपए का चार्ज वसूल करते हैं। वही ब्लू बैज पर चार्ज नहीं देने पर एक अप्रैल से इसे हटा दिया जाएगा।

Also Read: Influenza H3N2 और कोरोना के बढ़ते मामले बढ़ा रहे लोगों की चिंता, जानिए घर पर कैसे करें जानलेवा संक्रमण का इलाज

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि...