बुधवार, मई 1, 2024
होमUncategorizedViral Video: घोड़े की सवारी तो बहुत देखी होंगी अब देखिए बैल...

Viral Video: घोड़े की सवारी तो बहुत देखी होंगी अब देखिए बैल की सवारी,युवक ने हवा की रफ़्तार से दौड़ाया सांड

Date:

Related stories

Viral Video: देश में जब भी चुनाव होता है तो सांड को प्रमुख मुद्दा बनाया जाता है। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष भी सरकार के ऊपर जमकर घेराव करता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सांड से जुड़ा एक वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स बड़े ही शानदार तरीके से सांड की सवारी करते हुए दिखाई दे रहा है। युवक के इस कारनामे को देखकर एक पल के लिए आप भी हैरान हो जाएंगे। यह वायरल वीडियो लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर सांड की सवारी कर रहे इस वीडियो को काफी वायरल भी किया जा रहा है।

सांड की ऐसी सवारी देख हो जाएंगे हैरान

वायरल वीडियो को अगर हम गौर करें तो पहले एक शख्स स्कूटी चलाता हुआ दिखाई दे रहा है। यह शख्स स्कूटी लेकर जैसे ही आगे बढ़ता है। तभी राजाओं की तरह सांड की सवारी करते हुए एक दूसरा व्यक्ति दिखाई पड़ता है। युवक सांड की सवारी करते हुए जय भोले नाथ का नारा भी लगा रहा है। वहीं अगल – बगल खड़े लोग इस व्यक्ति को देखकर हंस रहे हैं और कुछ लोग इसका वीडियो बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Sharad Pawar Resigns: NCP अध्यक्ष पद से शरद पवार ने किया इस्तीफे का ऐलान, फैसले से पार्टी हैरान

घोड़े की रफ़्तार से दौड़ा सांड

सांड को अक्सर आपने भी खेतों में या फिर सड़कों पर आवारा घूमते हुए देखा होगा। यह सांड किसानों के फसलों को भी खूब नुकसान पहुचातें हैं। ऐसे में अब इस व्यक्ति के द्वारा इसकी सवारी करने के नया जुगाड़ निकाला गया है। जहां यह लात मारकर लोगों को धायल कर देता है वहीं यह शख्स बिना डरे सवारी करता हुआ दिखाई दे रहा है। लोगों के द्वारा इस सांड की सवारी करने वाले युवक का वीडियो आने के बाद काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। लोग इस वीडियो पर मजेदार तरीके के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: CM Ashok Gehlot Birthday: राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी हैं गहलोत, अपने विरोधियों को राजनीति से ठिकाने लगाने में हासिल है महारथ

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories