गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: चीते के शिकार पर लकड़बग्घे ने किया खुलेआम कब्जा,...

Animal Viral Video: चीते के शिकार पर लकड़बग्घे ने किया खुलेआम कब्जा, इस तरह असली खिलाड़ी बना हिरण

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जंगल में दो जानवरों के बीच अजीबो गरीब हरकत सामने आते रहते हैं। इसमें से कई वीडियो भी वायरल होते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें चीता और लकड़बग्घे के लड़ाई के बीच असली खिलाड़ी तो शिकारी बना हिरण ही निकला। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि जंगल में इस तरह का अजीबोगरीब कारनामा देखना वाकई काफी अलग है।

यही वजह है कि Animal Viral Video को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस क्लिप को लगातार शेयर भी किए जा रहे हैं। दो जानवरों की लड़ाई के बीच असली खिलाड़ी तो हिरण निकला। आईए देखते हैं क्या है खास इस वीडियो में।

Animal Viral Video में हिरण का जलवा

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे देखने के बाद लोग इस हिरण की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। उसने जिस तरह चीता और लकड़बग्घे को बेवकूफ बनाया उसे देख यूजर्स हैरान रह गए हैं। लोग लगातार तारीफ कर रहे हैं। मौके का फायदा उठाना तो कोई हिरण से सीखे। इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक चीता हिरण का शिकार कर उसे जमीन पर गिरा देता है लेकिन तभी वहां एक लकड़बग्घा पहुंच जाता है। चिता को दूर भगाकर वह हिरण को अपना शिकार बनना चाहता है लेकिन चीता अपने शिकार को लेने के लिए वापस आता है तो लकड़बग्घा उसे भगाने के लिए हिरण से दूर जाता है।

Animal Viral Video में एक्टिंग कर रहा था हिरण

वहीं मरने का नाटक कर रहा हिरण चीता और लकड़बग्घा को दूर देख खड़ा होकर मौका देखते ही नौ दो ग्यारह हो जाता है। जी हां, इस वीडियो को देखने के बाद किसी ने यह तो नहीं सोचा होगा कि लकड़बग्घा और चीते ने जिस शिकारी को मरा हुआ समझा वह असल में जिंदा है। वह केवल एक्टिंग कर रहा था। इस वीडियो को सैड ब्वॉय (sad_boy) इंस्टाग्राम चैनल से शेयर किया गया है और इस पर लगातार लाइक्स भी मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories