रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: एक नहीं दो-दो खतरनाक कोबरा सांपों को टपली मारते...

Animal Viral Video: एक नहीं दो-दो खतरनाक कोबरा सांपों को टपली मारते दिखा बंदर, वीडियो उड़ा देगा होश

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ एनिमल वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। निश्चित तौर पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखने के बाद आप उसे बार-बार देखेंगे। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर और कोबरा सांप एक दूसरे के सामने हैं। ऐसे में सांप बंदर की पूंछ खींच रहा है वह भी अपने फन को फैलाए हुए। बंदर महाराज भी टपली लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं आखिर क्या है खास।

Animal Viral Video में बंदर और कोबरा की जुगलबंदी

जहां तक इस Animal Viral Video की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि एक बंदर सांप संग शरारत कर रहा है तो सांप भी फन फैलाए हुए दिख रहा है। खास बात यह है कि यहां एक नहीं बल्कि दो कोबरा नजर आ रहे हैं। एक बंदर के सामने खड़ा है तो दूसरा उस पर फन फैलाने की कोशिश कर रहा है। बंदर भी सांप के साथ शरारत करने में लगा हुआ है। वहीं बाद में बंदर को परेशान करने की कोशिश करने के बाद सांप भी वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है लेकिन सामने बैठा कोबरा बंदर को एकटक देख रहा है।

Animal Viral Video को 877000 से ज्यादा लाइक्स

एनिमल वायरल वीडियो वाकई काफी खास है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। यूट्यूब पर इसे शेयर करते हुए कैप्शन में कहा गया, “बंदर कोबरा नाग के साथ।” इस वीडियो को 877000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 2000 से ज्यादा कमेंट्स है। इसे कोई प्लेटफॉर्म पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है। बंदर और कोबरा की जुगलबंदी वाकई काफी खास है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories