शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: भालू और इंसान की दोस्ती देख यूजर्स हैरान, कुछ...

Animal Viral Video: भालू और इंसान की दोस्ती देख यूजर्स हैरान, कुछ इस तरह मस्ती करते आए नजर

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जानवर और इंसान की दोस्ती तो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। कुत्ते और बिल्ली को घर में लोग पालते हैं और अक्सर उनके साथ वीडियो भी शेयर करते हैं। आजकल शेर और भालू के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ऐसे में कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोगों की निगाहें थम जाती है और आंखें हैरान रह जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ एक बार फिर जिसमें एक भालू और शख्स की दोस्ती देखने लायक है। दोनों के बीच जिस तरह बॉन्डिंग है उसे देख आपके तोते उड़ जाएंगे।

वायरल वीडियो को देख अटक जाएगी सांसें

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स काले मोटे भालू के ऊपर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। भालू के साथ उसकी सवारी देखने के बाद यूजर्स की बोलती बंद हो जाती है। आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी जब आप यह कि की भालू से उतरने के बाद शख्स उस खूंखार जानवर के साथ भिड़ जाता है। इसे देख आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं और देखने के बाद लोगों की रूप कांप जाती है। इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है यह भारत का नहीं है।

वीडियो को मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

Alex The Terrible इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि “वह मेरा दोस्त है हम लोग खेल रहे हैं।” वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “भालू अपना एक परसेंट पावर नहीं लगा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू एक बार तो शख्स के साथ पूरी तरह खड़ा हो जाता है। ऐसा लगता है जैसे वह अटैक मोड पर है। हालांकि अगले ही पल वह एक बार फिर मस्ती में झूमने लगता है और अपने दोस्त के साथ खेल रहा है। यह वीडियो सभी को चौंकाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories