बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरBhojpuri New Holi Song: Soumya Pandey को 'गलत जागाहाँ' रंग लगाते Khesari...

Bhojpuri New Holi Song: Soumya Pandey को ‘गलत जागाहाँ’ रंग लगाते Khesari Lal हुए वायरल, फैंस बोले-‘भाई बवाल है’

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan और Khesari Lal की सुहागरात में ‘बती कट गया रे’, वीडियो देख जाग रहे अरमान

https://www.youtube.com/watch?v=7OxvH-V_pOY Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव...

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले आई राजा पेप्सी’ कर देगा ठंडा

https://www.youtube.com/watch?v=_S_8y6zzcCw Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल...

Bhojpuri New Holi Song: 25 मार्च को पूरे देशभर में होली का पर्व मनाया जाएगा। इस होली के सीजन में सभी रंगों में सराबोर नजर आ रहे हैं। इस दौरान भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav लगातार अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने लेकर आ रहे हैं। जिन की धुन पर फैंस काफी थिरक रहे हैं। खेसारी लाल यादव के गाने जैसे ही आते हैं। वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगते हैं।

खेसारी लाल का ‘गलत जागाहाँ’ गाना हुआ रिलीज

अपने चाहने वालों के लिए खेसारी एक बार फिर से तड़कता-भड़कता हुआ Bhojpuri New Holi Song लेकर आए हैं। इस गाने के बोल-‘गलत जागाहाँ’ हैं। इसके लिरिक्स काफी अलग है। म्यूजिक भी झूमने को मजबूर कर देने वाला है।इस गाने में खेसारी लाल Soumya Pandey को रंग लगा रहे हैं। जिसके बाद वो थोड़ा नाराज हो रही हैं तो वहीं प्यार भी लुटा रहे हैं। गाने में दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। खेसारी ने अपने इस नए गाने से एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। वो ‘गलत जागाहाँ’ गाने को देखने के बाद फैंस कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, ‘भाई बवाल है’ ।

Bhojpuri New Holi Song फैंस को आ रहा पसंद

गाने के वीडियो में खेसारी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को Badnam Entertainment Youtube चैनल से आज ही अपलोड किया गया है। जिस पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। गाने को 39 हजार लोगों ने लाइक किया है। ये गाना लगातार वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories