रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरBhojpuri New Song: बंद कमरे में बलम संग लिपटकर रोमांस करती ...

Bhojpuri New Song: बंद कमरे में बलम संग लिपटकर रोमांस करती Akshara Singh बोलीं- ‘बतिया में फस गईनी’

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri New Song: “परिछावन में” Pawan Singh और Queen Shalini का नशीला डांस देख बोले- फैंस, ‘हिला दिया’

https://www.youtube.com/watch?v=6Uy085rDbHI Bhojpuri New Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan...

Bhojpuri New Song: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह Akshara Singh जितनी खूबसूरत हैं उतना ही अच्छा वो डांस और एक्टिंग भी करती हैं। यही वजह है कि, उन्हें भोजपुरी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस माना जाता है। उनका जैसे ही कोई नया गाना आता है वो इंटरनेट पर छा जाता है। उनके फैंस उनकी हर अदा पर जान छिड़कते हैं। अक्षरा की एक झलक पाने के लिए लोग दीवाने रहते हैं।

‘बतिया में फस गईनी’ Bhojpuri New Song से Akshara Singh ने फैंस का धड़काया दिल

अक्षरा सिंह अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए एक बार फिर से Bhojpuri New Song लेकर आयी हैं। जिसमें वह बंद कमरे में अपने पति संग खूब रोमांस कर रही हैं और फिर अपनी सहेलियों को इसके बारे में बता रही हैं। इस दौरान अक्षरा सिंह साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

Bhojpuri New Song का नाम ‘बतिया में फस गईनी’ Batiya Me Fas Gaini है। ये एक Bhojpuri Hit Song New है। जिसमें एक्ट्रेस का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। इस गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, अक्षरा सिंह काफी रोमांटिक मूड में लग रही हैं और काफी अच्छा डांस और रोमांस कर रही हैं।

छा गया अक्षरा सिंह का नया गाना

अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी एक्टर संग काफी अच्छी लग रही है। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे।इस वीडियो को Harmoniyaa Records नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 20 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के लाइक्स और कमेंट देखने को मिल रहे हैं। अक्षरा सिंह ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल चुरा लिया है। उनके एक्सप्रेशन फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories