- विज्ञापन -

Latest Posts

कार की छत पर खतरनाक स्टंटबाजी करना युवक को पड़ा महंगा, Viral Video पर कार्यवाही की मांग कर रहे लोग

Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब हरकतों वाले वीडियोस जमकर वायरल होते हैं और इन वीडियोज में खतरा भी बना होता है। अभी हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन ना करते हुए वीडियो बनाते हैं। बता दें कि इन दिनों यूपी की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं, जिस पर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं और लोग भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। 

कार की छत पर स्टंट बाजी कर रहा लड़का

इस वायरल वीडियो में लड़का यार के ऊपर खड़े होकर स्टंटबाजी करता है और दूसरा लड़का उसका वीडियो बनाता है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। योगेश दीक्षित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को लखनऊ का बताया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का सड़क किनारे थार के ऊपर खड़े होकर स्टंट बाजी करता है। इस तरह कार के ऊपर स्टंट बाजी करने से लड़के को चोट भी लग सकती हैं। इस तरह की वायरल वीडियो पर पुलिस एक्शन भी ले रही है। 

Also Read: बिखरे बाल और डरावनी मेकअप वाली मंजूलिका को देख मेट्रो में डर का माहौल, यात्रियों के बीच मची भगदड़, देखें Viral Video

कार्यवाही की मांग कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं लोगों का कहना है कि ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। वही एक यूजर ने कहा है कि ‘इसका तो चालान होना चाहिए।’ दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘ऐसे लड़कों ने शहर को बदनाम किया हुआ है।’ वहीं अन्य यूजर्स ने इस पर कार्यवाही की मांग की है। बता दें कि आज के समय में फिल्मों की शूटिंग में भी इस तरह की स्टंट बाजी की जाती है और युवा भी उन्हीं की कॉपी करने लगते हैं। अभी हाल ही में स्कूटी पर कपल का रोमांस करते हुए वीडियो सामने आया था, जिस पर पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया था। वहीं अब कार की छत पर खड़े होकर स्टंट बाजी करना भी युवक को महंगा पड़ सकता है।

Also Read: Pathaan Review: जबरदस्त मनोरंजन और एक्शन से भरपूर है Shah Rukh Khan की फिल्म, दर्शकों ने बताया ‘ब्लॉकबस्टर’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल