मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमViral खबरबिखरे बाल और डरावनी मेकअप वाली मंजूलिका को देख मेट्रो में डर...

बिखरे बाल और डरावनी मेकअप वाली मंजूलिका को देख मेट्रो में डर का माहौल, यात्रियों के बीच मची भगदड़, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: ‘भूल भुलैया’ फिल्म के बाद ‘भूल भुलैया 2’ में मंजुलिका का किरदार सभी फैंस को बेहद पसंद आया है। लोग अक्सर इसके डायलॉग्स पर वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद सभी हैरान हो गए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसे लेटेस्ट वीडियोस देखने को मिलते हैं, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स का एंटरटेनमेंट हो जाता है। इन वीडियो को देखने के बाद कई बार हंसी रोक पाना भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन अब इस वायरल वीडियो में आपको एक ऐसा डरने वाला सीन देखने को मिलेगा, जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। 

डराने वाला वीडियो किया शेयर

‘dfordelhi’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक लड़की मंजुलिका की तरह ड्रेस पहने हुए और अपने बिखरे बाल दिखाते हुए मेट्रो ट्रेन में एक्टिंग कर रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “यह मेट्रो में क्या हो रहा हैं, क्या आप इस कैरेक्टर को पहचान सकते हैं।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पीली साड़ी पहनकर और डरावना मेकअप करते हुए मेट्रो में घूम रही है। इसी बीच वह काफी अजीबोगरीब हरकतें भी करती हैं। वहीं सीट पर बैठा एक लड़का हेडफोन लगाकर गाने सुन रहा है। तभी लड़की उसके सामने जाकर जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। उसके बाद लड़का अपनी सीट से डर के मारे उठकर दूर चला जाता है और लड़की उस सीट पर बैठ जाती है। 

Also Read: Viral News: एलिवेटेड रोड पर लाल कार संग वीडियो बनाना लड़की को पड़ा भारी, गाजियाबाद पुलिस ने काट दिया 17000 रुपये का चालान

मंजूलिका की एक्टिंग की तारीफ कर रहे लोग

इस वीडियो को देखने के बाद आप इतना हैरान हो जाएंगे लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उसकी गजब की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे ही अजीबोगरीब में देखने को मिलते हैं। सबसे हैरानी की बात यह है कि दिल्ली मेट्रो का इस तरह के मामलों को रोकने के लिए कोई खास नियम भी नहीं बनाया गया। अब मेट्रो के नियम के अनुसार बता दें कि मेट्रो में फोटोग्राफी करना है। अगर आप मेट्रो में फोन या कैमरे से वीडियो बनाते हैं तो आपको 500 रुपए तक जुर्माना देना पड़ सकता है। दिल्ली मेट्रो ने कई बार लोगों से अपील की है कि वह ऐसी वीडियोस ना बनाएं, जिससे दूसरे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़े। 

Also Read: शादी के बाद कपल गोल सेट करते नजर आए KL Rahul और Athiya Shetty, जबरदस्त केमेस्ट्री देख दिल हार बैठे फैंस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories