रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमविडियोSachin Tendulkar Viral Video: फिल्म Animal के जमाल कुडू गाने पर मास्टर...

Sachin Tendulkar Viral Video: फिल्म Animal के जमाल कुडू गाने पर मास्टर ब्लास्टर हुए मस्त, वीडियो मचा रहा बवाल

Date:

Related stories

Sachin Tendulkar Viral Video: इन दिनों क्रिकेट की दुनियां पर राज करने वाले मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी फैमिली संग वेकेशन मनाने इंडिया की सबसे खूबसूरत जगह कश्मीर पहुंचे हुए हैं। यहीं उन्होंने अपने इस फैमिली ट्रिप के कई खूबसूरत और क्यूट मोमेंट्स अपने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर किये हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। और आज एक बार फिर सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कश्मीर की एक वीडियो शेयर की है, जिसने आते ही पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो

हाल में जाने-माने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये कश्मीर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें, वहां का एक मशहूर आर्टिस्ट उनके लिए अपने अनोखे अंदाज़ में एक गाना प्ले करता है जो और किसी का नहीं बॉलीवुड के धमाकेदार एक्टर रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल का मशहूर गाना जमाल कुडू है। साथ ही आपको बता दें, सचिन इस गाने को सुनते ही अपनी सीट पर बैठे उस गाने को गुनगुनाते, मस्ती में झूमते और एंजॉय करते नज़र आ रहे हैं।

Sachin Tendulkar Viral Video फैंस को आया पसंद

यहीं अगर बात की जाए इस वायरल वीडियो पर फैंस के रिएक्शन की तो, आपको बता दें क्रिकेटर के चाहने वालों को आर्टिस्ट द्बवारा बाजाया जा रहा यह जमाल कुडू और सचिन तेंदुलकर का यह मस्ती भरा अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है। यहीं इस वीडियो पर सचिन तेंदुलकर के फैंस ने ढेर सारा प्यार बरसाया है, जिससे उनका वह वीडियो भी पूरे इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories