मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरViral Video: कश्मीरियों के साथ क्रिकटे में चौके-छक्के जड़ते Sachin Tendulkar का...

Viral Video: कश्मीरियों के साथ क्रिकटे में चौके-छक्के जड़ते Sachin Tendulkar का वीडियो वायरल, फैंस बोले-महान

Date:

Related stories

Viral Video: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar भले ही ही क्रिकेट की दुनिया से संन्यास ले चुके हैं। लेकिन उनकी जगह कोई नहीं ले सका। इतना ही नहीं इस महान खिलाड़ी के चाहने वाले आज भी उतना ही प्यार करते हैं ,जितना की वह पहले किया करते थे। सचिन जब भी बल्ला पकड़ते हैं वो छा जाते हैं। इनका एक ऐसा ही Viral Video इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है।

जिसमें देखा जा सकता है कि, वो कश्मीर में बीच सड़क पर गाड़ी रोकर वहां के लोकल लोगों के साथ मैच खेल रहे हैं। इस दौरान वो बिल्कुल साधारण शख्स की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें देखकर लग ही नही रह है कि, वह क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा नाम हैं।

कश्मीरियों के साथ Sachin Tendulkar खेला मैच

वो जिस तरह से सड़क पर मैच खेलते हुए अपने बल्ले से बॉल जड़ रहे हैं। वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनकी स्माइल और उनके बल्ले ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को खुद सचिन तेंदुलकर ने अपने एक्स पेज से शेयर किया है। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, क्रिकेट और कश्मीर: स्वर्ग में एक मैच! । इस वीडियो को पूर्व क्रिकेटर ने आज ही शेयर किया है। इस पर फैंस का काफी अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

Viral Video पर फैंस लुटा रहे प्यार

कुछ लोग उन्हें महान बता रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें दयालु बता रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लोग लगातार कमेंट करते हुए िृइस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसके कारण ये वीडियो काफी वायरल हो रही है। सचिन ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories