मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरखूबसूरत लड़की को देखकर चिपक गई पूरी वानर सेना, Viral Video देख...

खूबसूरत लड़की को देखकर चिपक गई पूरी वानर सेना, Viral Video देख यूजर्स बोले- ‘दीदी तो फंस गई’

Date:

Related stories

Viral Video: सबसे शरारती जानवरों की लिस्ट में बंदर का नाम सबसे पहले आता है। इंसानों की तरह अगर कोई जानवर सोच सकता है तो वह है बंदर। बता दें कि, बंदर इंसानों की तरह होशियारी, समझदारी और सीखने की क्षमता रखते है। वैसे बंदर किसी को छेड़ते नहीं है मगर उन्हें कोई छेड़े तो उनको मजा चखा है बिना छोड़ते भी नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बंदरों की टोली एक लड़की के पीछे हाथ धोकर पड़ जाती हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

वानर सेना ने किया लड़की पर अटैक

आपने बंदरों को अक्सर पुराने मंदिरों और किलो के पास देखा होगा। जो आते जाते लोगों का खाना खींचकर उनको तंग करते रहते हैं। इसी कड़ी में एक लड़की को प्राचीन मंदिर के पास देखा गया। इस दौरान लड़की ने मंदिर में बंदर को अकेला देखकर उसे छेड़ने की कोशिश की तभी अचानक बंदरों का पूरा झुंड उसके पास पहुंच जाता है और देखते ही देखते सारे बंदर लड़की पर चिपक जाते हैं। कुछ बंदर उसकी पीठ पर सवार हो जाते हैं तो कई उसके सिर पर बैठ जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पर पूरी वानर सेना उस पर अटैक कर देती है। कोई उसके पैर खींच रहा होता है तो कोई उसकी पीठ पर बैठ जाता है।

Also Read: Bhabhi Dance Video:’अंखियों से गोली मारे’ गाने पर खूबसूरत भाभी के जबरा डांस को देख रवीना टंडन को भूल जाओगे, देखें वीडियो

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

लड़की और बंदर का ये मजेदार वीडियो funtaap नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। बता दें कि, यह वीडियो 6 दिन पहले शेयर किया गया है जिसे अभी तक 1 लाख लोगों ने देख लिया है वही इस पर अभी तक करीब 4000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा बंदरों में फस गई दीदी, तो अन्य यूजर लिखते हैं कि, दीदी तो फस गई।

Also Read: इस दिन होगा Samsung Galaxy Unpacked Event 2023 का आयोजन, 200MP कैमरा का साथ यह फ्लैगशिप फोन हो सकता है लॉन्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories