मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमविडियोViral Video: जलेबी बनाने की इस तकनीक के कायल हुए Anand Mahindra,...

Viral Video: जलेबी बनाने की इस तकनीक के कायल हुए Anand Mahindra, नायाब तरीका उड़ा देगा होश; देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष और दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर एक्स (ट्विटर) पर अपने आधिकारिक अकाउंट से अजीबो-गरीब या फिर कोई यूनिक वीडियो शेयर करते रहते हैं।

ऐसे में मशहूर उद्योगपति ने एक बार फिर बुधवार को एक यूनिक वायरल वीडियो (Viral Video) साझा की है। आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई वीडियो में जलेबी बनाने की एक अलग ही तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। डिटल जानकर आपका दिमाग हिल सकता है। आगे जानिए पूरी डिटेल।

आनंद महिंद्रा ने शेयर की Viral Video

आनंद महिंद्रा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर अपने अकाउंट से वायरल वीडियो शेयर करते लिखा, ‘मैं तकनीकी प्रेमी हूं। लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि 3डी प्रिंटर नोजल का उपयोग करके जलेबियां बनाते देखकर मेरे मन में मिश्रित भावनाएं उत्पन्न हुईं। वे मेरे पसंदीदा हैं और बैटर को हाथ से निचोड़ते हुए देखना मेरे लिए एक कला है। मुझे लगता है कि मैं जितना सोचा था उससे कहीं अधिक पुराने जमाने का हूं…’

जानिए वायरल वीडियो में क्या है

आनंद महिंद्रा द्वारा साझा की गई वीडियो में एक शख्स 3डी प्रिंटर नोजल का उपयोग करके एक बड़ी सी कढ़ाई में जलेबी बना रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उसके साथ एक अन्य आदमी चिमटे का इस्तेमाल करके कढ़ाई में जलेबियों को सेट कर रहा है। वहीं, बगल में पहले से बनी हुई जलेबियों को रखे हुए दिखाया गया है। ये जलेबियां देखने में काफी बढ़िया लग रही है। देखें वीडियो-

वीडियो पर जमकर हो रहे लाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 40 सेकेंड के इस वीडियो पर जलेबी वाला फैसलाबाद लिखा हुआ है। ऐसे में ये वीडियो पाकिस्तान का हो सकता है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 93K व्यूज, 2.4K लाइक, 183 कमेंट्स, 305 रिट्वीट और 48 सेव हो गए थे। वहीं, कमेंट्स में लोगों ने इस वायरल वीडियो पर अपनी-अपनी राय रखी है। मालूम हो कि लोग आनंद महिंद्रा द्वारा साझा की गई वीडियो पर जमकर रिएक्शन देते हैं। साथ ही वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories