Viral Video
Anand Mahindra

Viral Video: देश के जाने माने कारोबारी आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह समय समय पर अलग-अलग मुद्दो पर अपनी बात खुलकर रखते है। बता दें कि मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर रिस्क मैनेजमेंट को लेकर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि बड़े-बड़े बिजनेस स्कूल में भी इस तरह का रिस्क मैनेजमेंट नही सिखाया जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पोलर बीयर बर्फ की कमजोर लेयर पर अपने शरीर को फैलाते हुए पार कर रहा है। वह आसानी से कमजोर लेयर को पार कर जाता है।

Viral Video
Viral Video

Table of Contents

Viral Video: आनंद महिंद्रा ने क्या कहा?

आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर एक वीडियो (Viral Video) शेयर करते हुए लिखा कि “एक ध्रुवीय भालू बी-स्कूल की तुलना में जोखिम कम करना बेहतर सिखाता है। पतली बर्फ’ का सामना करते समय, अपने ‘शरीर’ के सभी हिस्सों को जमीन से छूते हुए फैल जाएं और ‘वजन’ को समान रूप से वितरित करते हुए अपने आप को आगे बढ़ाएं। शेयर बाज़ार में निवेश करने का सही तरीका”?

शेयर बाजार में भारी गिरावट?

बता दें कि हाल की दिनों में भारतीय शेयर बाजार गिरावट देखने को मिली है। मिडकैप, स्मॉल कैप शेयरों के साथ लार्ज कैप शेयरों मे बिकवाली में ट्रेंड देखा जा रहा है। आपको बताते चले कि आज के कारोबार सत्र में भी भारतीय बाजार में सुस्त कारोबार देखा जा रहा है। आज दोपहर 1 बजे तक निफ्टी 30 अंकों की गिरावट के साथ 21646 अंक और सेंसेक्स 190 अंक की गिरावट के साथ 71263 अंक पर बंद हुआ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।