रविवार, मई 5, 2024
होमविडियोViral Video: बच्चे ने महिंद्रा शोरूम में मेहमाननवाजी में कमी की गंभीर...

Viral Video: बच्चे ने महिंद्रा शोरूम में मेहमाननवाजी में कमी की गंभीर शिकायतें की साझा! Anand Mahindra ने दिया ये जवाब

Date:

Related stories

Viral Video: देश के अमीर कारोबारी और महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपनी दरियादिली के लिए काफी मशहूर है। साथ ही आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वह अक्सर कोई न कोई यूनिक वीडियो या पोस्ट साझा करते रहते हैं। ऐसे में बुधवार को आनंद महिंद्रा ने एक वायरल वीडियो (Viral Video) पर अपना रिएक्शन देते हुए बच्चे की मांग पर सहमति जताई।

Viral Video पर Anand Mahindra का रिएक्शन

आनंद महिंद्रा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम बिलकुल सही कह रहे हो, विकास। आज, बच्चों की आवाज़ और राय काफी हद तक इस बात को प्रभावित कर रही है कि परिवार कौन सी कार खरीदना चाहता है।और एडविक भी सही हैं, हम शोरूम में बच्चों को महत्व देने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं करते हैं। मुझे पता है कि हमारी टीम एडविक के सुझाव पर कार्य करने के लिए प्रेरित होगी!’

वीडियो में बच्चे ने की ये मांग

आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें एक बच्चा उद्योगपति से मांग करता हुआ और अपनी शिकायत जाहिर करते हुए नजर आता है। वीडियो में बच्चे ने कहा, ‘इधर बस बड़े लोगों के लिए क्यों होता है सब कुछ? इधर चाय है, कॉफी है सब कुछ है. इधर बच्चों के लिए कुछ क्यों नहीं हैं? चाय-कॉफी मिलती है, लेकिन बच्चों के लिए कुछ भी इंतजाम क्यों नहीं है?’ देखें वीडियो-

आनंद महिंद्रा के जवाब पर आए कई रिएक्शन्स

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने बच्चे को जो जवाब दिया, उस पर तेजी से यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। लगभग 12 सेकेंड के इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 137.2K व्यूज, 831 लाइक, 55 कमेंट, 48 रिपोस्ट और 25 बार सेव की जा चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories