रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ किया...

Viral Video: स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देखे घंटों तक नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी का सीजन शुरू होने के बाद कई ऐसी वीडियोस सामने आते हैं जिसमें शादी के माहौल के बीच हंसी मजाक करते हुए देखा गया है। अब इस हंसी मजाक में जब दूल्हा दुल्हन की बातें होती है तो हर कोई उनके बीच तीखी नोकझोंक को जानने के लिए उत्सुक रहता है। किसी भी सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन की शादी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

स्टेज से दूर खड़ी रह गई दुल्हन

इंस्टाग्राम पर दूल्हा दुल्हन की शादी का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें स्टेज पर दूल्हा और उसके सभी दोस्त बैठे हुए हैं और दुल्हन दूर खड़ी है। इसके बाद दुल्हन उन सभी को उठने के लिए बोलती है लेकिन वह सभी उसके साथ बहस करने लग जाते हैं। दुल्हन के साथ मौजूद उसकी सहेलियां भी उन सभी को उठने के लिए कहती है लेकिन दूल्हे के दोस्त दुल्हन से मजे लेते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा क्या है ‘खूबसूरत चेहरा होठों पर मुस्कान, बस यही तो है पहाड़ियों की पहचान।’

Also Read: Viral Video: GYM में साड़ी पहन जबरदस्त वर्कआउट कर महिला ने दिया बॉडी बिल्डर्स को टक्कर

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे कमेंट

जिस तरह दूल्हा और उसके दोस्त स्टेज से हट नहीं रही हैं उसे देखकर दुल्हन थोड़ी गुस्से हो जाती है। इसके बाद वह सभी को हटने से के लिए कहती है। लेकिन सभी जिद्दी दोस्त दुल्हन को ही पीछे खड़े कर देते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जी आप करते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘लगता है दुल्हन नाराज हो गई।’ इसके बाद अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘बिचारी दुल्हन की बात नहीं मानी जा रही।’ बाकी अन्य यूजर्स ने वीडियो पर जमकर हंसी वाली इमोजी कमेंट किए हैं।

Also Read: Hair Style: वी नेकलेस ब्लाउज के साथ आकर्षक और खूबसूरत हेयर स्टाइल को जरूर करें ट्राई, बढ़ जाएगी आपकी सुंदरता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories