सोमवार, मई 13, 2024
होमViral खबरViral Video: GYM में साड़ी पहन जबरदस्त वर्कआउट कर महिला ने दिया...

Viral Video: GYM में साड़ी पहन जबरदस्त वर्कआउट कर महिला ने दिया बॉडी बिल्डर्स को टक्कर

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर महिलाओं के कई वीडियो तो आपने कई सारे वायरल होते देखें होंगे लेकिन जैसा वीडियो आज हम आपके लिए आए हैं। उसे देखने के बाद आप भी महिला के फैन हो जाएंगे और डांस करती हुई भाभियों की मटकती हुई कमर को भूल जाएंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला के अनोखे जिम ने जीत लिया लोगों का दिल

जिसमें आप देख सकते हैं कि, महिला जिम में गुलाबी कलर की साड़ी पहनकर जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं। आमतौर पर आपने लोगों को जिम में जिम ड्रेस पहने हुए पसीना बहाते हुए तो देखा होगा लेकिन इस महिला ने अपनी कसरत से ये दिखा दिया है कि, अगर कुछ करने का जुनून हो तो कपड़े या फिर माहौल माइने नहीं रखता है। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है।

Also Read- लड़की ने साइकिल चलाते हुए दिखाया अपना गजब का टैलेंट, VIRAL VIDEO देखकर आप हो जाएंगे हैरान

देख हैरान हो जाओेगे

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गुलाबी जूते पहनकर जिस तरह से जिम में वर्क आउट कर रही है। उसे देखने के बाद यूजर्स न चाहते हुए भी कमेंट करने को मजबूर हो गए हैं। साड़ी पहनकर जिस में कसरत करती महिला ने सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन इस वीडियो पर जमकर लोगों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसके साथ ही इस वीडियो पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

Also Read- 700 की रेंज पर TATA NEXON की बोलती बंद करने आ गई VOLKSWAGEN की ELECTRIC CAR!, लुक पर लड़कियों ने हारा दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories