रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरलड़की ने साइकिल चलाते हुए दिखाया अपना गजब का टैलेंट, Viral Video...

लड़की ने साइकिल चलाते हुए दिखाया अपना गजब का टैलेंट, Viral Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की वायरल वीडियोस देखने को मिलती हैं। इस तरह फेमस होने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक अच्छा जरिया बन चुका है। यहां पर लोग अपना तरह-तरह का टैलेंट और गजब के कारनामे दिखाकर लोगों को एंटरटेनमेंट करते हैं और अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाते हैं। इसी बीच एक ऐसी लड़की का वीडियो वायरल हुआ है जो अपने गजब टैलेंट के जरिए सुर्खियों में छाई हुई है। इस वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि एक तीर से दो निशाने लगाए जा रहे हैं।

साइकिल चलाते हुए रस्सी कूदने लगी लड़की

सोशल मीडिया पर ‘iamsectetgirl’ के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘चारों तरफ है 2023 के चर्चे, और मेरी स्कीपिंग कैसी लगी।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की साइकिल चलाते-चलाते रस्सी भी कूदती है। इस दौरान उसके चेहरे पर हवा-भिव भी काफी आत्मविश्वास वाले दिखे। लड़की को देखकर ऐसा नहीं लग रहा कि वह दोनों काम करते हुए घबरा रही है या फिर उसको थोड़ी झिझक हो रही है। वह बिल्कुल मस्त अंदाज में साइकिल चलाते-चलाते रस्सी कूदने लगती है।

Also Read- ‘बेशर्म रंग’ गाने का चढ़ा खुमार, VIRAL VIDEO में लड़की का डांस देखकर दीपिका पादुकोण को भूल गए फैंस

टैलेंट की तारीफ कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स

अब लड़की के इसी आत्मविश्वास को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उसकी तारीफ कर रहे हैं। जिस तरह लड़की ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ साइकिल चलाई है और उसके आगे ही रस्सी कूद रही है, उसे देखकर लगता है कि वह काफी हिम्मतवाली है और उसने बहुत प्रैक्टिस की हुई है। इस वीडियो के जरिए लड़की जिताने की कोशिश कर रही है कि साल 2023 का स्वागत इसी रफ्तार से किया। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट किए हैं और उसके टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं। लड़की इस तरह रिस्क लेते हुए अपना वीडियो शेयर किया।

Also Read- 700 की रेंज पर TATA NEXON की बोलती बंद करने आ गई VOLKSWAGEN की ELECTRIC CAR!, लुक पर लड़कियों ने हारा दिल

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।’ इसके बाद दूसरे यूजर ने लिखा है ‘क्या बात है आपके जैसा कोई नहीं।’ इसके बाद अन्य यूजर्स ने उसके गजब के टैलेंट की तारीफ की है और साथ ही कई सारे इमोजी भी कमेंट किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories