शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरViral Video: "शादी के लिए चाहिए सरकारी नौकरी वाली लड़की- दहेज मैं...

Viral Video: “शादी के लिए चाहिए सरकारी नौकरी वाली लड़की- दहेज मैं दूंगा…,”पोस्टर लेकर सड़कों पर घूम रहा ये शख्स

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते रहती है जिसे देखकर आप भी हसने पर मजबूर हो जाएंगे। एक ऐसा ही वीडियो मध्यप्रदेश से वायरल हो रहा है। वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर आप भी सोचेंगे कि यह सब दुनिया में क्या हो रहा है। बता दें कि, वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक शख्स ने पोस्टर पर अपनी शादी की शर्त लिखी और बीच बाजार में खड़ा हो गया।

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

शख्स को ऐसी हरकत करते हुए देख आसपास के लोग चौक गए लेकिन जैसे ही लोगों ने पोस्टर को पढ़ना शुरू किया वहां हंसी मजाक का माहौल बन गया। शख्स को ऐसी हरकत करते हुए देख लोगों ने इस युवक की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और देखते ही देखते लड़का सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Also Read: Shah Rukh Khan के गाने पर पर चीनी बच्चे के डांस का Video Viral, बच्चे की क्यूटनेस देख नहीं हटेंगी आपकी नजरें

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विकल्प मालवी के नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने काला चश्मा लगाकर बीच सड़क में पोस्टर पकड़ कर खड़ा हुआ है लोग उसे देख रहे हैं और जब पोस्टर पढ़ रहे हैं तो उन्हें हंसी आ रही है। दरअसल पोस्टर में लिखा है कि, शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए दहेज में दे दूंगा। बताया जा रहा है कि, शख्स इस पोस्टर के जरिए समाज में एक मैसेज देने की कोशिश कर रहा है।

सोशल मीडिया यूजर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

ऐसा बताया जा रहा है कि, यह शख्स छिंदवाड़ा के फव्वारे चौक का है। वीडियो पर उसका नाम विकल्प मालवीय लिखा दिख रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि, यह सब फेमस होने के लिए ऐसा कर रहा है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा कि, समाज का एक काला सच यह भी है क्या सरकारी नौकरी वाली लड़की किसी बेरोजगार युवक से शादी कर सकती है ? एक यूजर ने लिखा कि बिल्कुल आपकी मांग जायज है और हम इस मांग को सपोर्ट करते हैं। अन्य यूजर ने लिखा कि, यह उलटी गंगा बहा रहा है लगता है सुनामी लाएगा।

Also Read: Sid Kiara Wedding: मेहमानों के स्वागत के लिए की गई है खास राजस्थानी तैयारी, जरूर देखें यह वायरल वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories