शनिवार, मई 11, 2024
होमViral खबरViral Video: OMG! पलक झपकते रूसी महिला बनी 'सब्जीवाली', कांडा बेचने का...

Viral Video: OMG! पलक झपकते रूसी महिला बनी ‘सब्जीवाली’, कांडा बेचने का स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर रूसी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई है। महिला पलक झपकते सब्जीवाली बनाकर कांदा बेचती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने के बाद लोग हैरान रह गए और इस फिरंगी महिला का अंदाज फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। वीडियो वाकई काफी मजेदार है। फिरंगी महिला जिस तरह सब्जी वाले के पास पहुंचकर उससे सब्जी बेचने का स्टाइल सिखती है वह आपको वेलकम के नाना पाटेकर की याद दिला देगी। जाहिर तौर पर इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। आइए देखते हैं क्या है खास।

Viral Video को देख लोगों को याद आए नाना पाटेकर

इस Viral Video में महिला सबसे पहले सब्जी वाले के पास पहुंचती है और कहती है, “नमस्ते भैया, सब्जी बेचना सिखाओ। इसके बाद सब्जी वाला रूसी महिला को वेलकम स्टाइल में आलू ले लो, कांदा ले लो।” सब्जीवाला कस्टमर को किस तरह आकर्षित करना है वह भी सिखाते हुए नजर आता है। वीडियो में रूसी महिला बहुत ही प्यार से ग्राहक से बात करती हुई दिखाई देती है और वह प्यार से सब्जी बेचती हुई नजर आती है।

Viral Video में ग्राहकों के साथ सौदेबाजी का खेल

इस Viral Video को Mariia Chugurova इंस्टाग्राम चैनल से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा गया, “रसियन कुड़ी आते ही सबने खरीद कांडा नमस्ते दोस्तों। सबसे पहले, मैं आपको अपने कार्यस्थल का एक चित्र दिखाऊ। बाज़ार एक अव्यवस्थित स्थान है, जहां चारों ओर लोग दौड़ रहे हैं, कारों का हॉर्न बजा रहे हैं, और कभी-कभी गाय रास्ता रोक देती है। यह अराजकता की एक सिम्फनी है जिससे मुझे प्यार हो गया है। लेकिन सबसे मज़ेदार हिस्सा ग्राहकों के साथ सौदेबाजी का खेल है।”

आप देखिए, भारत में सौदेबाजी जीवन का एक तरीका है। यदि आप कीमत पर मोलभाव नहीं कर रहे हैं, तो क्या आप कुछ खरीद भी रहे हैं? इसलिए मैं यहां अपनी सब्जियां उचित मूल्य पर बेचने की कोशिश कर रहा हूं, जबकि ग्राहक लगातार कीमत कम करने की कोशिश कर रहे हैं। कभी-कभी वे अंग्रेजी में भी बोलना शुरू कर देते हैं, यह सोचकर कि इससे मुझे डर लगेगा। लेकिन उन्हें क्या पता, मैं सौदेबाजी के खेल में माहिर हूं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories