रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: शादी में मेहमानों की ऐसी राजसी खातिरदारी देख लोग हुए...

Viral Video: शादी में मेहमानों की ऐसी राजसी खातिरदारी देख लोग हुए दंग, कोई बोला ‘वाह-वाह’ तो किसी ने बताया बर्बादी

Date:

Related stories

Viral Video: शादियों का सीजन चल रहा है और लोग इस मौके को खास बनाने के लिए नए नए तरीके अपना रहे है। हर कोई अपनी शादी में कुछ ऐसा करना चाहता है जो कुछ अनोखा हो। बात चाहे शादी की थीम को हो या फिर मेहमाननवाजी, लोग खर्चे की चिंता किए बिना दिल जीत लेना चाहते है। आज हम आपको एक ऐसी के बारे में बता रहे है जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video में मेहमानों का बेहद राजसी स्टाइल में स्वागत

इस शादी में मेहमानों का बेहद राजसी स्टाइल में स्वागत किया गया और खाने से लेकर बैठने तक इंतजाम ऐसा कि लोग तारीफें करते नहीं थक रहे है। ये शादी देखने में साउथ इंडियन लग रही है और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। शादी के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेहमानों के लिए शादी सिंहासन जैसी कुर्सियां रखवाई गई है और खाने के लिए भी राजा महाराजाओं जैसे टेबल स्टैंड रखवाए गए है। खाने की टेबल कुर्सियों को देखकर कहा जा सकता है कि मेहमानों को भगवान मानकर रॉयल सत्कार दिया गया है। साथ ही मोर के डिजाइन को खाने की प्लेट्स भी खूब पसंद की जा रही है।

Viral Video पर यूजर्स की अलग अलग राय

मानना होगा की शादी की थीम और डेकोरेशन पर दिल खोल कर खर्चा किया गया है। सोने के कलर को सिंहासन नुमा कुर्सी और शाही प्लेट्स का वीडियो वायरल होने के बाद एक तरफ जहां लोग तारीफें कर रहे है तो कुछ लोगों ने इस कलाकारी को पैसे की बरबादी भी कहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक तरफ जहां भारत में न जाने कितने ऐसे गरीब लोग है जिन्हे खाना नसीब नहीं होता वहां ऐसा करना पैसे का फिजूल और घटिया दिखावा है। खैर इस वीडियो पर यूजर्स की अलग अलग राय होने के बावजूद ये तेजी से वायरल होता जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories