बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral Video: मेट्रो में सजी-धजी दुल्हन को देख लोगों की फटी आंखें,...

Viral Video: मेट्रो में सजी-धजी दुल्हन को देख लोगों की फटी आंखें, कारण जानकर हो जाएंगे फैन

Date:

Related stories

Viral Video: मेट्रो के एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Metro viral video )होते रहते हैं। जिसके कारण ये लगातार खबरों में बनी रहती है। अभी तक तो दिल्ली के Delhi Metro viral video चर्चाओं में बने हुए थे। लेकिन अब इसमें एक नया नाम Bengaluru Metro का भी जुड़ गया है। इसके पीछे का कारण आपको चौंका देगा और इस लड़की की अक्ल का फैन भी बना देगा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक दुल्हन सजी धजी मेट्रो में अपनी सहेलियों के साथ सफर करती हुई नजर आ रही है।

Bengaluru Metro से शादी करने निकली दुल्हन

ये वीडियो 16 जनवरी का बताया जा रहा है। Viral Video में देखा जा सकता है कि, वीडियो की शुरुआत में दुल्हन को मेट्रो स्टेशन पर दिखाया गया है। जिसके बाद वह कैमरे की ओर हाथ हिलाती है। जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, वो मेट्रो में पहुंच जाती है । इस दौरान वो बेहद खुश दिख रही है। दुल्हन के साथ एक लड़की और नजर आ रही है जो कि, शायद उसकी फ्रेंड है। वो मेट्रो से मैरिज हॉल जाते हुए बहुत ही उत्साहित और खुश है। दुल्हन को मेट्रो में देख काफी लोग हैरान हैं। क्योंकि ऐसे बहुत ही कम होता है।

viral video यूजर्स को खूब आ रह पसंद

इस वीडियो को Forever Bengaluru नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, व्हाट्स स्टार!! भारी ट्रैफिक में फंसी, स्मार्ट बेंगलुरु दुल्हन ने अपनी कार छोड़ दी, और अपनी शादी के मुहूर्त समय से ठीक पहले वेडिंग हॉल तक पहुंचने के लिए मेट्रो पकड़ी!! इस Bride Viral Video पर लोगों की तरफ से काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। सभी लोग इस दुल्हन की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories