रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: सिंचाई करने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़ी आइडिया कि लोग...

Viral Video: सिंचाई करने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़ी आइडिया कि लोग रह गए हैरान, देख आप भी कहेंगे- OMG

Date:

Related stories

Viral Video: ‘आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है’ यह बात तो आपने सुना होगा लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। निश्चित तौर पर यह वाक्य इस वीडियो पर सटीक है जिसे देखने के बाद बड़े-बड़े इंजीनियर की भी बोलती बंद हो जाएगी। यह कमाल का आइडिया देखने के बाद आप भी यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ऐसा मैंने क्यों नहीं सोचा। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है और जुगाड़ देख लोग दंग रह गए। आइए देखते हैं आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में जो बड़े बड़ों की कर रही बोलती बंद।

इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह जाएंगे आप

वीडियो को Figen एक अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक 5.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि जमीन पर एक टेबल फैन रखा हुआ है और इसमें एक पाइप बंधा है। ऐसे में जब पंखा चल रहा है तो जमीन की अपने आप सिंचाई हो रही है। लोगों को आमतौर पर किसी भी खेत की सिंचाई करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है लेकिन इस जुगाड़ू आइडिया को देखने के बाद शायद आप भी कुछ सीख जाएंगे।

वायरल वीडियो में जुगाड़ देख लोग कर रहे हैं कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित तौर पर लोगों को एक नया जुगाड़ समझ में आ रहा है। लोग खेतों की सिंचाई करने के लिए काफी पैसे लगाते हैं तब जाकर कहीं खेत की सिंचाई होती है। लेकिन इस वीडियो को देख आपके पैरों तले निश्चित तौर से जमीन खिसक जाएगी और आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं और लोग कमेंट में तारीफ कर रहे हैं। हालांकि यह पहली दफा नहीं है जब यह जुगाड़ू आइडिया का वीडियो वायरल हो रहा हो। कमेंट में एक यूजर ने कहा, “वाह क्या दिमाग है।” तो दूसरे ने कहा कि “इस शख्स को गोल्ड मेडल मिलना चाहिए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories