मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: 7 सीटर Mahindra Scorpio पर 18 लोगों की सावरी भी...

Viral Video: 7 सीटर Mahindra Scorpio पर 18 लोगों की सावरी भी नहीं पड़ी भरी! नेटीजेंस बोले दम हैं गुरू

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर हैरान कर देने वाले Viral Video लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं। जिन्हें देखने के बाद विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि, कि Mahindra scorpio से एक-एक करके 18 लोग उतर रहे हैं। ये वीडियो काफी हैरान करने वाला है। जो भी इन्हें देख रहा है वो कमेंट किए बिना नहीं रह पा रहा है।

इतना ही नहीं कई सारे लोगों के मन में ये भी सवाल उठ रहा है कि, इतने सारे लोग कैसे इस गाड़ी में बैठे होंगे। वहीं, कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, पूरा जिला कहां शिफ्ट हो रहा है। वही, कुछ नेटीजेंस बोले- दम हैं गुरू। इस वीडियो पर लोगों के काफी मजेदार रिएशन देखने को मिल रहे हैं।

7 सीटर Mahindra Scorpio पर 18 लोग बैठे

जिस तरह से इस गाड़ी में ये लोग ठूंस-ठूंसकर कर बैठे हैं। उसे देखकर हर कोई हैरत में है। क्योंकि ये लोग बड़ी ही आसानी से बैठे हुए हैं। महिंद्रा स्कॉर्पियो पर नजर डालें तो ये एक 7 सीटर एसयूवी है। जो कि, 13.59 से लेकर 17.35 लाख तक की एक्स शोरुम कीमत पर आती है। इस कार में 2184 cc के इंजन मिला है। इसमें 1 ट्रैंस्मिशन मैनुअल दिया गया है।यह 4 वेरीएंट्स में उपलब्ध है। फिलहाल इस समय ये इन 18 लोगों के कारण खबरों में बनी हुई है।

Viral Video को देख यूजर्स ने पकड़ा सिर

इस वीडियो को sachkadwahai• नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर 1 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के मजेदार कमेटं भी आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories