गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral Video: बारिश ने बिगाड़ा दावत का आनंद तो बारातियों ने निकाला...

Viral Video: बारिश ने बिगाड़ा दावत का आनंद तो बारातियों ने निकाला ऐसा गजब का जुगाड़, लोग बोले-क्या खूब है यार

Date:

Related stories

Viral Video: मौजूदा समय में शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादी से रिलेटेड कई तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कभी भाभी देवर के डांस की तो कभी दूल्हा दुल्हन के जबरदस्त केमिस्ट्री की। इसी कड़ी में एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, शादी के खाने के लिए लोग किस तरह का जुगाड़ लगाते हैं। यह वीडियो एक शादी का है जहां भोज के समय अचानक से बारिश आ जाती है। ऐसे में बारातियों ने बारिश से बचने के लिए एक ऐसा मजेदार जुगाड़ निकाला जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

गद्दों से बनाया अजब-गजब जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शादी की दावत हो रही है। ऐसे में अचानक से बारिश आ जाती है लेकिन बारिश से बचने के लिए लोग खाना छोड़कर भागते नहीं हैं बल्कि एक ऐसा नया तरीका निकालते हैं जिसे देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। दरअसल बराती बारिश आने के बाद बैठने वाले गद्दों को सिर पर छाते की तरह इस्तेमाल कर बारिश से बचते हुए खाने का आनंद लेते हुए नजर आते हैं। दरअसल बारिश से दावत को खराब होने से बचाने के लिए ये किया गया है ताकि बारिश उनके भोजन का स्वाद खराब ना कर सकें।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को avi_kumawat_88 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 3.64 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वही यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, गांव वाले हैं अन्नदाता की इज्जत करते हैं क्योंकि इनको पता है कि जिंदगी भर की कमाई लगती है 1 दिन लोगों के साथ बैठकर खिलाने में। वहीं कई यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि, कुछ भी हो खाना नहीं छोड़ना। तो वहीं एक ने लिखा कि दावत मिस ना हो जाए बारिश हो या तूफान। एक लिखते हैं कि, भीग जाएंगे लेकिन खाना नहीं छोड़ेंगे क्योंकि हम राजस्थानी है जिम छोड़ सकते हैं लेकिन जमीन नहीं।

ये भी पढ़ें: ऑटो मार्केट में भौकाल काटने आयी 2023 KTM 390 Adventure, जानें इस ऑफ रोडिंग बाइक में क्या है खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories