शुक्रवार, मई 3, 2024
होमविडियोViral Video: क्यों है विराट कोहली को गणित से नफरत? वीडियो देख...

Viral Video: क्यों है विराट कोहली को गणित से नफरत? वीडियो देख यूजर्स बोले वह मेरे जैसे ही है

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Viral Video: विराट कोहली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है बता दें कि उनकी पुरानी क्लिप, जहां वह गणित विषय के प्रति अपनी नापसंदगी व्यक्त करते हैं, एक बार फिर सामने आ गई है और वायरल हो रही है। वह इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे है कि ”कोई गणित क्यों सीखना चाहेगा। मैं जटिलताओं को समझ नहीं सका। मेरा मतलब है कि चीजें इतनी कठिन क्यों हैं, मैंने अब तक जीवन में उन सूत्रों का कभी भी उपयोग नहीं किया है। कोहली ने 2019 में एक स्पोर्ट्स वेब-शो, ‘इन डेप्थ विद ग्राहम बेन्सिंगर’ में कहा।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर virushkaxphotos नाम के एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट की जिसमे विराट कोहली कहते नजर आ रहे है कि उन्हें गणित बिल्कुल पसंद नही है। विराट कोहली इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे है कि “तो गणित में, हमारी परीक्षाएं होती थीं और हम अधिकतम 100 अंक प्राप्त कर सकते थे, ठीक है। मुझे 3 मिलते थे, मैं उतना अच्छा नहीं था। (Viral Video) मुझे समझ नहीं आया कि कोई गणित क्यों सीखना चाहेगा।” मेरा मतलब है कि चीजें इतनी कठिन क्यों हैं, मैंने अब तक जीवन में उन सूत्रों का कभी भी उपयोग नहीं किया है।

Viral Video: कमेंट सेक्शन में लोगों ने लिखा वह मेरे जैसा ही है

कमेंट सेक्शन ने कई यूजर्स ने लिखा वह मेरे जैसा ही है। क्योंकि लोगों को उनका संघर्ष बहुत ही प्रासंगिक लगा। वहीं rajivsingh1985 के एक यूजर्स ने लिखा कि “फिर हमारे पास परीक्षा की तैयारी के लिए गणित के शिक्षक हैं। वनडे में अगर विराट कोहली 30 रन के लिए दौड़े और बाकी रन उन्होंने बाउंड्री से बनाए हैं। यदि उसने ठीक 100 रन बनाए हैं, तो उसने कम से कम कितनी बाउंड्री लगाई हैं।”

Latest stories