शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमख़ास खबरेंपाकिस्तान के मंत्री Ishaq Dar का अजीबोगरीब बयान हो रहा वायरल, बोले-...

पाकिस्तान के मंत्री Ishaq Dar का अजीबोगरीब बयान हो रहा वायरल, बोले- ‘देश की बदतर हालातों के लिए अल्लाह है जिम्मेदार’

Date:

Related stories

Ishaq Dar:श्रीलंका के बाद अब पाकिस्तान में आर्थिक संकट लगातार गहराता जा रहा है। खाने- पीने वाली चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में वहां के वित्त मंत्री इशाक डार (Ishaq Dar) का अजीबोगरीब बयान सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। मीडिया में भी यह बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है। मंत्री डार इस्लामाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुचें थे जहां उन्होंने ये बातें कही।

अल्लाह पर है भरोसा, वही पाकिस्तान की तरक्की करेगा

पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार ग्रीन लाइन ट्रेन सेवा के उद्घाटन समारोह में शिरकत किए थे। जहां उन्होंने पाकिस्तान के हालात को लेकर चिंता जताई है। आपको बता दें कि उन्होंने पाकिस्तान की खराब स्थिति का जिम्मेदार अल्लाह हो ठहरा दिया है। इस उद्घाटन समारोह में वित्त मंत्री इशाक डार ने कहा कि “अल्लाह पर हमें भरोसा है वह जल्द से जल्द पाकिस्तान की तरक्की करेगा। पाकिस्तान को अल्लाह बना सकते हैं तो वह देश की तरक्की और विकास के साथ-साथ देश को अमीर भी बना सकते हैं।” आपको बता दें कि पाकिस्तान में इस समय बेरोजगारी अपने चरम पर है लोग भूखे सोने को मजबूर है।

ये भी पढ़ेंः एशिया के सबसे अमीर Gautam Adani पर Hindenburg Research ने फोड़ा धोखाधड़ी का बम, जानें क्या है पूरा मामला

शहबाज शरीफ करेंगे पाकिस्तान की स्थिति में बदलाव

कोरोना काल के बाद से पाकिस्तान के हालात श्रीलंका के जैसे हो गए हैं। इस समय यहां आटे का पैकेट 3000 रुपये तक में बेचा जा रहा है, ऐसे में कंगाल देश के राज नेताओं का बयान आना लाजमी है। वहीं वित्त मंत्री डार ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की तारीफ करते हुए कहा है कि “शहबाज़ शरीफ़ पाकिस्तान की स्थिति को सुधारने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। हमारा देश पांच साल पहले हुए सरकार की करतूतों का खामियाजा भुगत रहा है। शहबाज़ शरीफ़ के नेतृत्व में सरकार ने साल 2013-17 के दौरान अच्छा काम किया था। उस समय पाकिस्तान तरक्की की राह पर था लेकिन इमरान खान के कारण पाकिस्तान की स्थिति दयनीय हो गई।”

ये भी पढ़ेंः PM Narendra Modi को ब्रिटिश सांसद ने कहा ‘विश्व का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति’, डॉक्यूमेंट्री विवाद को शांत करना है ब्रिटेन की मंशा !

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories