रविवार, मई 5, 2024
होमविडियोKamala Harris Dance: हिप-हाॅप की 50वीं एनिवर्सिरी पर थिरकती नजर आईं...

Kamala Harris Dance: हिप-हाॅप की 50वीं एनिवर्सिरी पर थिरकती नजर आईं US वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस, देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Kamala Harris Dance: अमेरिका की वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस को लेकर सोशल मीडिया पर ढ़ेर सारी बाते कही जाती हैं। इस संबंध में उनके भारतीय मूल के होने पर भी चर्चा का विषय बढ़ जाता है। आज एक बार फिर अमेरिकी वाइस प्रेसिडेंट हैरिस चर्चाओ मे हैं। बता दें कि बीते दिन सोशल मीडिया पर उनके डांस करने का एक वीडियो (Video) वायरल हुआ जिसको लेकर लोग अपनी-अपनी सहूलियत के हिसाब से बाते कर रहे हैं।

व्हाइट हाउस में हिप-हाॅप की 50वीं एनिवर्सिरी पर आयोजित किए गए डांस इवेंट में 58 साल की कमला हैरिस भी थिरकती नजर आईं। इसमें उनके ड्रेस को लेकर भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं।

एक्स (पूर्व ट्विटर) यूजर जॉय मन्नारिनो ने दी जानकारी

बता दें कि अमेरिकी रानीतिक रणनीतिकार जॉय मन्नारिनो ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल से वीडियो पोस्ट कर इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा कि अमेरिका में मुद्रास्फीति लगातार बढ़ रही है, आर्थिक मंदी का खतरा मंडरा है और वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस डांस कर रही हैं। वहीं उन्होंने राष्ट्रपति जो बाइडेन पर भी इस दौरान निशाना साधा और कहा कि राष्ट्रपति कहीं सो रहे हैं। इसके बाद से देखते ही देखते ये 22 सेकेंड का वीडियो (Video) वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया पर दर्ज जनकारी के मुताबिक ये वायरल वीडियो 10 सितंबर का बताया जा रहा है।

वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस ने कही ये बात

वाइस प्रेसिडेंट के आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल से किए गए एक पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए कमला हैरिस ने लिखा कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं जो लोग कल उपराष्ट्रपति निवास पर हिप हॉप के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए हमारे साथ शामिल हुए। इस दौरान हैरिस दो युवकों से बात-चीत करती भी नजर आईं और उनका आभार जताया। बता दें कि कमला हैरिस 2016 में अमेरिका की सीनेटर बनी थीं। वो कैलिफोर्निया की अटॉर्नी जनरल भी रहीं है। इसके बाद से उन्हें यूएस के उपराष्ट्रपति के रुप में चुना गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories