शनिवार, मई 18, 2024
होमविदेशमेटा के सीईओ Mark Zuckerberg के घर गूंजी किलकारियां, तीसरी बार बने...

मेटा के सीईओ Mark Zuckerberg के घर गूंजी किलकारियां, तीसरी बार बने पिता

Date:

Related stories

ChatGPT और Gemini को क्या मात दे पाएगा Mark Zuckerberg का नया Meta AI?

Meta AI: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का क्रेज देश ही नहीं...

क्यों Meta CEO Mark Zuckerberg मांग रहे फैमलिज से माफी? जानें पूरा मामला

Mark Zuckerberg: मेटा, टिकटॉक, एक्स और अन्य सोशल मीडिया...

Mark Zuckerberg ने रईसों की सूची में मुकेश अंबानी को पछाड़ा, संपत्ति में 10 मिलियन डॉलर का इजाफा

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग की संपत्ति में सर्वाधिक बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। मार्क जुकरबर्ग की कुल संपत्ति में 10 बिलियन डॉलर का इजाफा हुआ है।

Mark Zuckerberg: फेसबुक के संस्थापक और मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी डॉक्टर प्रिसिला ने अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया है। आपको बता दें कि, मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी में अपनी बच्ची का नाम ऑरेलिया चैन जुकरबर्ग रखा है।

पिछले साल पत्नी के गर्भवती होने की जानकारी दी

मार्क जुकरबर्ग ने 2012 में डॉक्टर प्रिसिला चैन से शादी की थी। जिसके बाद उन्हें दो बेटियां हुई। पांच वर्षीय अगस्त और सात वर्षीय “मैक्स”। हालांकि उन्होंने पिछले साल सितंबर में अपनी पत्नी के गर्भवती होने की खबर की घोषणा की थी। जिसके बाद उन्हें एक और नन्ही सी बेटी हुई है। मेटा सीईओ ने पत्नी प्रिशिला की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बहुत सारा प्यार। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैक्स और अगस्त अगले साल एक नई बहन को जन्म देने वाले हैं।” तस्वीरों में, मिस्टर ज़करबर्ग ने सुश्री चैन के बंप पर अपना हाथ रखा हुआ है और दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कराए।

Also Read: दमदार बैटरी के साथ 120 घंटे चलने वाले boAt Nirvana Ion ईयरबड्स हुए लॉन्च, दोगुना होगा म्यूजिक का मजा

फेसबुक पर साझा की तस्वीर

“दुनिया में आपका स्वागत है, ऑरेलिया चैन जुकरबर्ग! आप मेरे लिए एक छोटे से आशीर्वाद हैं।” इंस्टाग्राम पर साझा की एक तस्वीर में जुकरबर्ग को अपने नवजात शिशु को देखकर मुस्कुराते हुए दिख रहे है। एक दूसरी तस्वीर में सुश्री चैन बच्ची को अपने पास पकड़े हुए, त्वचा से त्वचा का संपर्क स्थापित करने की कोशिश करते हुए दिख रही है। शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट को तीन लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं। सोशल मीडिया पर सब लोग इस जोड़ी को परिवार में नए सदस्य के जोड़ने की बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)

Also Read: Kejriwal and Mann in Jalandhar: जालंधर पहुंचे केजरीवाल और भगवंत मान, डेरा बल्ला को सौंपेंगे 25 करोड़ का चेक

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories